होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Love Triangle: जेठानी के प्रेमी से देवरानी को हुआ प्यार, रात में घर से बुलाया और करवा दी हत्या

Love Triangle: जेठानी के प्रेमी से देवरानी को हुआ प्यार, रात में घर से बुलाया और करवा दी हत्या

Ujjain Big Crime: मध्य प्रदेश की उज्जैन पुलिस ने भगवंता बाई हत्याकांड का राज खोल दिया है. उसकी हत्या देवरानी ने ही कराई.

Ujjain Big Crime: मध्य प्रदेश की उज्जैन पुलिस ने भगवंता बाई हत्याकांड का राज खोल दिया है. उसकी हत्या देवरानी ने ही कराई.

Ujjain Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक देवरानी ने जेठानी का कत्ल करवा दिया. पुलिस ने देवरानी सहित उसके सा ...अधिक पढ़ें

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में हुए भगवंता बाई हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है. तराना तहसील के ग्राम कनारदि में हुई दो दिन पहले हुई 28 वर्षीय महिला की सनसनीखेज हत्या के मामले में. पुलिस ने बताया कि महिला की देवरानी ने अपने प्रेमी व साथियों के साथ मिलकर हत्या की. मृत महिला का भी उसी व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिससे देवरानी का.

पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या पत्थर से कुचल कर की गई थी. आरोपी महिला का साथ देने वाले प्रेमी का नाम किशन है. तराना थाना प्रभारी भीम सिंह पटेल बताया कि आरोपी किशन के खेत पर मृतिका भगवंता बाई ओर उसकी देवरानी मधू बाई मजदूरी करती थीं. किशन का भगवंता बाई से 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दूसरी ओर, पिछले तीन महीने से उसके मधू बाई से भी प्रेम संबंध हो गए थे. इस बात को लेकर तीनों में आए दिन कहासुनी हुआ करती थी.

इन लोगों ने दिया महिला का साथ

मृतिका भगवंता बाई ओर उसकी देवरानी मधू बाई ने गांव में ही समूह लोन ले रखा था. इस लोन की हफ्ते के हफ्ते किश्त चुकाने के लिए दोनों को किशन रुपए दिया करता था. इसे लेकर दोनों देवरानी-जेठानी में अक्सर विवाद होता था. रोज-रोज के विवाद से तंग आकर मास्टरमाइंड मधू बाई ने अपने प्रेमी किशन, जीजा देवकरण एक अन्य रिश्तेदार लालू के दोस्त भारत के साथ मिलकर जेठानी की हत्या कर दी.

इस तरह की हत्या

पांचों आरोपियों ने भगवंता बाई को मौका देख रात को घर से बाहर बुलाया. आरोपियों ने मृतिका को घर से 400 मीटर दूर ले जाकर पत्थरों से उसका सर कुचल दिया, जिससे भगवंता बाई की मौके पर ही मौत हो गई. कत्ल का खुलासा करने में कॉल डिटेल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. पुलिस को जांच के दौरान जानकारी मिली थी की आरोपी किशन के खेत पर भगवंता बाई ओर मधु दोनों मजदूरी किया करती थीं. इसलिए पुलिस ने भगवंता बाई के फोन की कॉल डिटेल निकाली, जिससे पता चला कि वह किशन पाटीदार के नंबर पर आए दिन बात करती थी.

कॉल डिटेल से खुला राज

पुलिस को किशन पाटीदार के मोबाइल की कॉल डिटेल में भगवंता बाई की देवरानी मधू बाई का नंबर था. पुलिस ने भगवंता बाई, मधू बाई और किशन के रिश्ते को लेकर ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की. पूछताछ के दौरान पुलिस को किशन की दोनों महिलाओं से नजदीकियों की जानकरी लगी. इसके बाद पुलिस ने मधू बाई की कॉल डिटेल निकाली, पता चला कि वह गुराड़िया गुर्जर थाना माकड़ोन में रहने वाले उसके जीजा देवकरण फुलेरिया, देवली थाना इलाके में रहने वाले मोहन बड़ोदिया, लालू चौहान नामक और किशन के दोस्त ईश्वर बोड़ाना के नंबर पर बार-बार बात कर रही थी.

हत्या वाली रात इन सभी की लोकेशन ग्राम कनारदि में मिली. इसके आधार पर पुलिस ने किशन को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की. इस दौरान किशन टूट गया और हत्या की कहानी बता दी. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों को घटना स्थल लेकर जाकर घटना का नाट्य रूपांतरण भी करवाया गया.

Tags: Mp news, Ujjain news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें