होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

महाकाल की भस्म आरती में फर्जी ID दिखाकर girlfriend के साथ शामिल हुआ मुस्लिम युवक, गिरफ्तार

महाकाल की भस्म आरती में फर्जी ID दिखाकर girlfriend के साथ शामिल हुआ मुस्लिम युवक, गिरफ्तार

Ujjain news : मुस्लिम युवक कर्नाटक का रहने वाला है. वो अपनी प्रेमिका के साथ यहां आया था.

Ujjain news : मुस्लिम युवक कर्नाटक का रहने वाला है. वो अपनी प्रेमिका के साथ यहां आया था.

Mahakal Temple Ujjain News : महाकाल की भस्म आरती (Mahakal Bhasm Arti) में शामिल होने के लिए कर्नाटक के मोहम्मद यूनुस मुल्ला ने अभिषेक दुबे के नाम से बुकिंग कराई. फिर आरती में एक युवती के साथ शामिल हुआ. मंदिर में दोनों वीआईपी गेट नंबर 6 से दाखिल हुए और वीआईपीज के लिए रिजर्व जगह पर बैठ गए लेकिन मंदिर कर्मचारियों को शंका हुई. उन्होंने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) की भस्म आरती में फर्जी आईडी (Fake ID) दिखाकर एक युवक के घुसने से सनसनी है. युवक मुस्लिम समुदाय का है वो हिंदू युवती के साथ यहां आया था. मंदिर समिति की शिकायत पर पुलिस ने पूछताछ की और फिर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग की भस्म आरती में फर्जी आधार कार्ड लगाकर एक अल्पसंख्यक समुदाय के युवक के शामिल होने का मामला सामने आया है. मंदिर समिति ने मामला पुलिस को सौंप दिया है. महाकाल थाना पुलिस ने धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवक और उसके साथ आई युवती से पूछताछ की जा रही है.

हिंदू युवती के साथ प्रवेश
ये मुस्लिम युवक कर्नाटक का है. बुधवार सुबह होने वाली भस्म आरती में शामिल होने के लिए कर्नाटक के मोहम्मद यूनुस मुल्ला ने अभिषेक दुबे के नाम से बुकिंग कराई. वो आरती में एक युवती के साथ शामिल हुआ. मंदिर में दोनों वीआईपी गेट नंबर 6 से दाखिल हुए और वीआईपीज के लिए रिजर्व जगह पर बैठ गए. लेकिन इस बीच मंदिर कर्मचारियों को कुछ शंका हुई और उन्होंने युवक से पूछताछ की. फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें- Coonoor Chopper Crash : ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन, बेहद साहसी अफसर और ज़िंदादिल इंसान थे

कर्नाटक का है युवक
महाकाल थाने में पूछताछ में पता चला कि युवक कर्नाटक का रहने वाला है. उसका नाम मो यूनुस मुल्ला है, जबकि वह अभिषेक दुबे के नाम से भस्म आरती में शामिल हुआ था. महाकाल पुलिस ने युवक पर धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

होटल में सही कार्ड दिखाया
मामले की जांच कर रही सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि यूनुस के साथ आई उसकी प्रेमिका के भाई का नाम अभिषेक दुबे है. यूनुस उसी के आधार कार्ड के जरिये भस्म आरती में शामिल हुआ था. लड़की ने यूनुस को अपना भाई बताकर एंट्री दिलाई थी. दोनों युवक युवती महाकाल मंदिर के नजदीक होटल में रुके थे. वहां दोनों ने अपना सही आधार कार्ड दिखाया था. होटल कर्मचारियों को शंका हुई तो पुलिस को मामले की सूचना दी. मंदिर समिति से सूचना मिलने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Tags: Madhya pradesh news, Muslim, Ujjain mahakal mandir

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर