Home /News /madhya-pradesh /

nawazuddin siddiqui wife aaliya in trouble gwalior producer allege 31 lakh fraud movie holy cow know details cgpg

उज्जैन में हुई थी फिल्म की शूटिंग, अब मुश्किल में फंसी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया, जानें पूरा मामला

MP Latest News: एक्टर नवाजद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर उज्जैन के प्रोड्यूसर ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

MP Latest News: एक्टर नवाजद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर उज्जैन के प्रोड्यूसर ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

Ujjain News: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. उज्जैन के एक क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने उन पर 31 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. पूरा मामला फिल्म ‘होली काउ’ (Movie Holy Cow)की शूटिंग से जुड़ा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ उज्जैन के क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने 31 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में बड़नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पूरा मामला बड़नगर में हुई होली कॉउ फिल्म शूटिंग से जुड़ा हुआ है. दरअसल ऋषि नगर के रहने वाले रुद्राक्ष फिल्म और मल्टीमीडिया के प्रॉपराइटर सुनील गढ़वाल ने बड़नगर थाने में एक शिकायती आवेदन दिया है. उसमें उन्होंने फिल्म कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए 31 लाख रुपये की धोखाधड़ी में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. सुनील गढ़वाल ने बताया कि मुंबई निवासी बहन मंजू गढ़वाल के माध्यम से आलिया सिद्दीकी से मुलाकात हुई थी. इस दौरान उन्होंने होली कॉउ नामक एक फिल्म बनाने की योजना बताई जिस पर हमारी बात आगे बढ़ी.

उनका कहना है कि 2019 में फरवरी और मार्च के बीच बड़नगर में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई करीब 20 दिन तक फिल्म की शूटिंग चलने के बाद कुल 5300000 रुपये खर्चा होने के बाद जब आलिया सिद्दीकी से राशि लौटाने की मांग की गई तो आलिया ने 22 लाख रुपये लौटा दिए. लेकिन 3 साल बीत जाने के बाद भी 31 लाख रुपये अब तक नहीं लौटाए है. बार-बार कहने के बाद भी अब आलिया ने फोन उठाना भी बंद कर दिया है.

उज्जैन में हुई थी फिल्म की शूटिंग
उज्जैन के बड़नगर में फिल्म की शूटिंग की गई थी जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और संजय मिश्रा फिल्म में मुख्य भूमिका में है. वहीं फिल्म का डायरेक्शन साईं कबीर ने किया है. होली काऊ एक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है जो कि एक गाय के गुम हो जाने की स्टोरी पर आधारित है. सुनील गढ़वाल ने आरोप लगाया कि बीते कई वर्षों से आलिया और मेरी बहन मंजू गढ़वाल के पारिवारिक संबंध है, लेकिन फिल्म निर्माण के दौरान राशि नहीं लौटाने को लेकर जब लगातार हमने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने हमारे फोन ब्लॉक कर दिए. इसके बाद जब हम से बात की गई तो उन्हें देख लेने की धमकी तक दे दी.

सुनील ने बताया कि जब कई बार राशि मांगने के बाद भी इन्होंने राशि नहीं लौटायी तो इसकी शिकायत हमने सिने एंप्लाइज फेडरेशन में की साथ ही आलिया द्वारा दिया गया चेक और एग्रीमेंट की कॉपी भी प्रस्तुत की. कई बार एंप्लॉय फेडरेशन ने उनका जवाब मांगने की कोशिश की लेकिन आलिया ने कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद सिने एंप्लॉय फेडरेशन ने हमको लीगल तरीके से  बात रखने की इजाजत दे दी. इसके बाद बड़नगर थाने में हम लोगों ने एक शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें:  इंदौर TI सुसाइड केस: चश्मदीद महिला ASI का भाई झुलसा, परिवार ने बताया कैसे हुआ हादसा 

सबूत होने का दावा
लगभग साढ़े तीन साल पहले ‘होली काउ’ के प्रोडक्शन की शुरुआत हुई. जब क्रू सेट पर पहुंचा तब फिल्म के फाइनेंसर पीछे हट गए. ऐसे में मंजू ने और बाकी फाइनेंसरों से बात की कि वो फिल्म को फाइनेंस कर दें. हालांकि वह नहीं हुआ तो आलिया ने मंजू के पेरेंट्स से पैसे लिए. यह कहकर कि दो हफ्तों में वापस कर देगी. मेरा कुल पेमेंट 53 लाख का बन रहा था. उसमें आलिया ने महज 22 लाख वापस किए, तकरीबन 31 लाख बकाया अभी भी है, जो मुझे अब तक नहीं मिला. मेरे साथ साथ फिल्म के क्रू मेंबर्स का भी 7 लाख रुपये बकाया हैं. हालांकि फरियादी ने अपने पास सारे सबूत होने का भी दावा किया है.

Tags: Mp news, Nawazuddin siddiqui, Ujjain news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर