नशे में घर के सामने उल्टी करने पर भड़का पड़ोसी, कर दी युवक की हत्या

(Symbolic Pic)

(Symbolic Pic)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) के पीपलिनाका क्षेत्र में गुरुवार रात घर के सामने उल्टी करने की बात पर एक युवक की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है.

  • Share this:

उज्जैन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) के पीपलिनाका क्षेत्र में गुरुवार रात घर के सामने उल्टी करने की बात पर एक युवक की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. दरअसल मृतक युवक अपने परिजन के यहां मिलने गया था. वो नशे में था और उसकी तबीयत खराब हो गई. इसी दौरान उसे परिजन के घर के बाहर उल्टी हुआ तो पड़ोसी के दरवाज़े पर भी छींटे रह गए, जिसपर आक्रोशित पड़ोसी ने बहस बाजी शुरू कर दी. विवाद इतना बढ़ गया कि पड़ोसी ने युवक पर चाकू से हमला बोल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. युवक का शव अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है. पुलिस आरोपी कि तलाश में जुटी हुई है.

थाना जीवाजीगंज के थाना प्रभारी गगन बादल ने बताया क  खिलचीपुर नाका निवासी महेश पिता तेजाराम बागरी तिलकेश्वर कॉलोनी में रहने वाले अपने भाई तेजू के घर मिलने गया था. महेश नशे में था और उसने तेज के घर के पास रहने वाले आकाश नाम के युवक के घर के सामने उल्टी कर दी. इस बात पर आकाश विवाद करने लगा. महेश के परिजनों के अनुसार उन्हीने माफी भी मांग ली थी, लेकिन आकाश इतने गुस्से में था कि चाकू लेकर आ गया और महेश की जांघ पर वार कर दिया. आनन फानन में परिजन महेश को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल में हंगामा

महेश के मरने की ख़बर सुनते ही परिजन अस्पताल में हंगामा करने लगे और शव को घर ले जाने की ज़िद करने लगे. परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराने पर अड़े हुए थे. जानकारी लगते ही जीवाजीगंज थाना प्रभारी गगन बादल और सीएसपी अश्विनी कुमार नेगी अस्पताल पहुंचे और परिजनों को समझाइश देकर शव पोस्टमार्टम रूम में रखवाया. पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर भी पहुंचे और मौका मुआयना किया. फिलहाल पुलिस आकाश की तलाश कर रही है और घटनास्थल के पास एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात कर दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज