Home /News /madhya-pradesh /

महाकाल मंदिर में दो दिन में दूसरी बार विवाद : विदेश से आए श्रद्धालु ने कहा-गार्ड ने मेरे कपड़े फाड़े

महाकाल मंदिर में दो दिन में दूसरी बार विवाद : विदेश से आए श्रद्धालु ने कहा-गार्ड ने मेरे कपड़े फाड़े

रवि और वंदना नाम के ये श्रद्धालु लंदन से यहां महाकाल के दर्शन के लिए आए थे.

रवि और वंदना नाम के ये श्रद्धालु लंदन से यहां महाकाल के दर्शन के लिए आए थे.

Ujjain : श्रद्धालु रवि ने इस घटना की शिकायत महाकाल थाने में की. थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने NRI श्रद्धालुओं को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा पूरे मामले में हम जांच कर रहे हैं जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) फिर विवाद के कारण चर्चा में है. इस बार एक श्रद्धालु के साथ मारपीट की खबर है. विदेश से आए भक्त ने आरोप लगाया कि मंदिर के सुरक्षा गार्ड (Guard) ने उनके और उनकी मंगेतर के साथ धक्का मुक्की और मारपीट की. भक्त ने महाकाल थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है.

महाकाल मंदिर की सुरक्षा में लगी केएसएस कम्पनी के गार्ड पर लंदन से आये युवक और उसकी मंगेतर ने मारपीट का आरोप लगाया है. दोनों ने महाकाल थाने में आवेदन दिया है. उन्होंने गार्ड के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

टिकट की ब्लैक मार्केटिंग
महाकाल मंदिर में भस्म आरती के टिकट की ब्लैक मार्केटिंग के आरोप के 24 घंटे भी नही बीते थे कि अब सुरक्षा कर्मी पर मारपीट का आरोप लग गया. लंदन से आये श्रद्धालु मंगलवार रात करीब 9 बजे महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे. NRI रवि सोनक ने बताया कि अपनी मंगेतर सविता यादव सहित एक मित्र के साथ हमने दर्शन किये. जब सविता जाने लगीं तो सुरक्षा गार्ड ने बेहद अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें रोका. इस पर विवाद बढ़ा और गार्ड ने मारपीट कर मेरे कपड़े फाड़ दिए.

ये भी पढ़ें-महाकाल के दर पर धांधली : भस्म आरती का 200 रुपये का टिकट 1000 में बेच रहे थे कर्मचारी

थाने में शिकायत
रवि ने इस घटना की शिकायत महाकाल थाने में की. थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने NRI श्रद्धालुओं को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा पूरे मामले में हम जांच कर रहे हैं जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ये था वाकया
रवि सोनक बिहार के सिवान जिले के रहने वाले हैं. वो नियमित तौर पर महाकाल के दर्शन के लिए आते हैं और यहां दान करते हैं. इसलिए उन्हें वीआईपी दर्शन की सुविधा मिली हुई है. इस बार उन्होंने लाइन में लग कर दर्शन करने का मन बनाया और ये घटना घट गयी. सविता ने बताया कि मंदिर में पूजा पाठ और दर्शन के बाद लौटते वक्त मैं रास्ता भटक गयी थी. इस पर गार्ड ने अभद्रता की.

Tags: Devotees, Mahakal temple, NRI, Ujjain mahakal mandir

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर