उज्जैन के सरकारी स्कूल में अश्लील डांस, भीड़ ने उड़ाई नियमों की धज्जियां

डांस का फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है.

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में थाना भैरवगड़ क्षेत्र के ग्राम खलाना के शासकीय प्राथमिक स्कूल परिसर में अश्लील डांस कराने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन  में थाना भैरवगड़ क्षेत्र के ग्राम खलाना के शासकीय प्राथमिक स्कूल परिसर में अश्लील डांस कराने का मामला सामने आया  है. एडिशनल एसपी ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं. ग्राम  खलाना के सरकारी स्कूल का एक अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. सूत्रों के मुताबिक वीडियो गांव के ही मुकेश चौहान के बेटे के मान के कार्यक्रम का बताया जा रहा है, जिसमें मुकेश ने गांव में कुछ नाचने वाली महिलाओ का कार्यक्रम रख दिया था. फिलहाल एडिशनल एसपी ने मामले की  जांच के आदेश दे दिए हैं.

वायरल वीडियो रविवार रात का बताया जा रहा है. सूत्रों बताते हैं कि भेरूगढ़ के पास ग्राम खलाना निवासी मुकेश के बेटे का रविवार को मान का कार्यक्रम था, जिसमें दोस्तों के अलावा रिश्तेदारों को भी आमंत्रित किया गया था. बारिश को देखते हुए आयोजन स्कूल परिसर में रखा गया और पार्टी में जमकर नाच गाना और जमकर ठुमके भी लगाए गए. पार्टी देर रात तक चली, जिसमें शासकीय प्राथमिक स्कूल परिसर में ही अश्लील डांस का कार्यक्रम रख दिया. अब कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो गया.

कोरोना गाइड लाइन के बाद भी भीड़ जमा कर ली
स्कूल परिसर में हुए अश्लील डांस में  प्रशासन की गाइड लाइन और सख्ती की जमकर धज्जियां भी उड़ाई गई. क्योंकि उज्जैन कलेक्टर ने कोरोना के चलते किसी भी प्रकार के आयोजन बगैर अनुमति के करने पर प्रतिबंध लगा रखा है, लेकिन कोरोना के दौरान यहा पार्टी भी हुई और अश्लील डांस भी हुआ.  मामले में उज्जैन के एएसपी अमरेन्द्र सिंह का कहना है कि वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच के आदेश दे दिए और दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की बात कही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.