Home /News /madhya-pradesh /

हार्दिक पटेल ने किए महाकाल के दर्शन, बोले- आने वाले दिनों में कुछ अच्छा होगा

हार्दिक पटेल ने किए महाकाल के दर्शन, बोले- आने वाले दिनों में कुछ अच्छा होगा

Photo Credit- Twitter

Photo Credit- Twitter

दर्शन के बाद उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक करने से देश का निर्माण होगा. उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में काफी कुछ अच्छा होगा

    गुजरात के पाटीदार और किसान नेता हार्दिक पटेल महाकाल बाबा के दर्शन करने मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचे. दर्शन के बाद उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक करने से देश का निर्माण होगा. उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में काफी कुछ अच्छा होगा.

    हार्दिक पटेल ने बाबा महाकाल के दर्शन किए. इस दौरान मंदिर के पुजारियों ने हांर्दिक पटेल का पंचामृत अभिषेक पूजन कराया. हार्दिक पटेल नलखेड़ा जाने से पहले उज्जैन रुके और बाबा के दर्शन किए. (इसे पढ़ें- 40 दिन 40 सवाल: कमलनाथ ने शिवराज से पहले दिन पूछा ये सवाल)

    बाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी प्लानिंग लोगों को जागरूक करने की है. जब तक लोग जागरुक नहीं होंगे तब तक तो देश और राष्ट्र का निर्माण नहीं हो सकता.

    हार्दिक ने कहा कि मैं महाकाल मंदिर में आया हूं. प्रदेश ओर देश की खुशहाली के लिए कामना की है. मुझे पूरा भरोसा है कि आने वाला दिन काफी अच्छा होगा. उन्होंने कहा हम तो आंदोलनकारी हैं और आंदोलन ही करते हैं. पूरे प्रदेश में चार जनसेवा सम्मेलन हैं. इसके बाद हार्दिक पटेल नलखेड़ा के लिए रवाना हो गए.

    यह पढ़ें- मालवा बना बड़ा चुनावी अखाड़ा, सिंधिया को मैदान में उतारने की तैयारी में कांग्रेस!

    Tags: Hardik Patel, Madhya pradesh elections, Mahakal temple, Ujjain news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर