उज्जैन में पुलिस ने बच्चों को जंजीर से बांधकर फर्श पर पटका

मध्य प्रदेश के उज्जैन में पुलिस की बर्बरता सामने आई है. नानाखेड़ा थाना पुलिस ने दो बच्चों को जंजीर से बांधकर जमीन पर पटका. वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 21, 2019, 1:54 PM IST
उज्जैन में पुलिस ने बच्चों को जंजीर से बांधकर फर्श पर पटका
थाने में पैरों में जंजीर के साथ फर्श पर पड़े बच्चे
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 21, 2019, 1:54 PM IST
मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित नानाखेड़ा थाना पुलिस (police) का एक क्रूर चहेरा सामने आया है. पुलिस ने गत 9 अगस्त को हुई चोरी  (theft) के मामले में दो छोटे- छोटे बच्चों (children)को पकड़ा. उनके पैरों को जंजीर से बांध दिया और फर्श पर पटक दिया. मंगलवार को थाने के अंदर का फोटो सामने आने के बाद मामला सार्वजनिक हो गया. इसके बाद उज्जैन एसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने की बात कही है.

एसपी सचिन अतुलकर ने दिया दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन


उज्जैन के वेद नगर में खाली पड़े मकान में 9 अगस्त को चोरी हुई थी. चोर कपड़े और करीब 3 हजार नकद अपने साथ ले गए थे. 11 अगस्त को इस मामले में थाना नाना खेड़ा में एफआईआर दर्ज की गई जिसके बाद पुलिस ने छह लोगों को शक के आधार पर पकड़ा, जिनमें तीन नाबालिग थे. तीनों की उम्र 11, 13 और 14 साल थी. इनमें से दो नाबालिग लड़कों के साथ थाने के पुलिस अधिकारियों ने वो सलूक किया जिससे कोई भी सहम जाए. थाने में पुलिसकर्मियों ने दोनों बच्चों के पैरों में जंजीर बांध कर पीछे के रूम में जमीन पर पटक दिया. दोनों बच्चों के फोटो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आया. बाद में उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं और कहा है कि इसके लिए जिम्मेदार पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- देखें भूमि कब्जाने गए नेताजी का महिला पर कैसे टूटा कहर

देखें यही वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड हुआ पुलिसकर्मी

भाभी के प्यार में पागल पति ने पत्नी की नाक काटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 1:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...