उज्जैन में करणी सेना का प्रदर्शन, SC/ST एक्ट के विरोध में निकाली रैली

एट्रोसिटी एक्ट के विरोध और आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू किए जाने की मांग को लेकर नानाखेड़ा से आगर रोड स्थित कृषि उपज मंडी तक रैली निकाली गई.

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 16, 2018, 5:22 PM IST
उज्जैन में करणी सेना का प्रदर्शन, SC/ST एक्ट के विरोध में निकाली रैली
उज्जैन शहर में निकाली रैली
Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 16, 2018, 5:22 PM IST
मध्य प्रदेश में SC/ST एक्ट को लेकर प्रदर्शन फिर तेज हो गया है. उज्जैन में रविवार को करणी सेना और सामान्य एवं पिछड़ा वर्ग ने आरक्षण और एक्ट को लेकर महाआंदोलन किया. प्रदेश भर से दोनों वर्गों के सैकड़ों लोग उज्जैन नानाखेड़ा स्टेडियम में इकट्ठे हुए, जिसके बाद रैली के रूप में शहर भर में निकले, वहीं करणी सैनिकों ने जमकर नारेबाजी की.

एट्रोसिटी एक्ट के विरोध और आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू किए जाने की मांग को लेकर नानाखेड़ा से आगर रोड स्थित कृषि उपज मंडी तक रैली निकाली गई. इस दौरान करणी सेना और अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सैकड़ों की तादात में रैली निकाली और जमकर प्रदर्शन किया.

करणी सेना के पदाधिकारियों के मुताबिक रैली में 500 बसें, 5000 कार, सहित हजारों मोटरसाइकिल से लोग रैली में शामिल हुए. वहीं रैली को सपाक्स संगठन द्वारा भी समर्थन दिया गया और सपाक्स के कार्यकर्ता भी शामिल हुए.

वहीं रैली के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा राजनैतिक नेताओं के पोस्टर फाड़ने का मामला भी सामने आया है. टावर चौक पर सीएम शिवराज के फोटो को फाड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए करणी सेना के कार्यकर्ताओं को बलपूर्वक हटाया.

ये भी पढ़ें- ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर आग लगने से वाटर एटीएम जला, बड़ा हादसा टला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर