होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

VIDEO: भिखारी ने की नोटों की 'बारिश', अचानक हवा में उड़े पैसे, जिसने भी देखा उड़ गए होश

VIDEO: भिखारी ने की नोटों की 'बारिश', अचानक हवा में उड़े पैसे, जिसने भी देखा उड़ गए होश

रेलवे स्टेशन पर शख्स ने उड़ाए नोट.

रेलवे स्टेशन पर शख्स ने उड़ाए नोट.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से से 55 किमी दूर नागदा रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक भिखारी रेलवे स्टेशन पर नोट उड़ाता नजर आ रहा है. प्लेटफॉर्म पर नोटों का ढेर लग गया, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए. बुजुर्ग ने पहले 50 रुपयों के नोट उड़ाए उसके बाद एक पोटली में से 100 -100 की गड्डियों को निकालकर उड़ा दिया. इसके साथ ही अपने साथ रखे कुछ प्रॉपर्टी के पेपर भी बुजुर्ग ने उड़ा दिए.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) से 55  किमी दूर नागदा रेलवे स्टेशन (Nagda railway station) पर यात्रियों के उस वक्त होश उड़ गए जब एक भिखारी ने नागदा रेलवे स्टेशन पर नोटों की बारिश कर दी. देखते ही देखते प्लेटफार्म नंबर एक पर 100 और 50 सहित 10 और 20 रुपयों के नोटों का ढेर लग गया.  हालांकि कई लोग इस वक्त खड़े तमाशा देखते रहे, लेकिन किसी ने भी बुजुर्ग भिखारी के रुपए को हाथ नहीं लगाया. जिससे प्लेटफार्म पर नोटों का ढेर लग गया. नागदा रेलवे स्टेशन पर बना ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बुजुर्ग ने पहले 50 रुपयों के नोट उड़ाए उसके बाद एक पोटली में से 100 -100 की गड्डियों को निकालकर उड़ा दिया. इसके साथ ही अपने साथ रखे  कुछ प्रॉपर्टी के पेपर भी बुजुर्ग ने उड़ा दिए. वीडियो में नोट  उड़ाते वक्त भिखारी की तरह दिखने वाला बुजुर्ग ” ऐसा भी होता है ” कहता  हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि वीडियो सोमवार दोपहर का बताया जा रहा है. इस घटना का वीडियो किसी यात्री ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ट्रेन से पहुंचा था नागदा
नागदा निवासी प्रफुल शुक्ला ने बताया की संभवत बुजुर्ग किसी ट्रेन से नागदा रेलवे स्टेशन पंहुचा था. यंहा किसी के कुछ कहने पर गुस्सा हो गये और उन्होंने अपने पास रखे हजारो रुपए की नोटों की गड्डियों को प्लेटफार्म पर उड़ाना शुरू कर दिया. इसके बाद जीआरपी को सूचना मिलते ही पुलिस ने बुजुर्ग के नोटों को समेटकर वापस कर बुरहानपुर के लिए ट्रेन में बैठा दिया. लेकिन इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इसकी चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है. रेलवे स्टेशन पर अचानक पैसों की बारिश देख लोग हैरान भी हुए. लोगों ने बुजुर्ग को समझाने की कोशिश भी की. लेकिन वे अपनी ही धुन में थे. जीआरपी के हस्तक्षेप के बाद उन्हें बुरहानपुर के लिए रवाना किया गया.

Tags: Madhya pradesh news, Mp news, OMG News, Ujjain news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर