Home /News /madhya-pradesh /

शर्मनाक! पिता के पास सो रही 5 साल की बच्ची का अपहरण, रेप के बाद दरिंदे ने की हत्या

शर्मनाक! पिता के पास सो रही 5 साल की बच्ची का अपहरण, रेप के बाद दरिंदे ने की हत्या

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

मासूम के पिता का कहना है कि गुरुवार रात बच्ची उनके पास ही साथ में सो रही थी. रात करीब दो बजे उनकी आंख खुली, तो बच्ची गायब थी.

    मध्य प्रदेश के उज्जैन में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. धार्मिक नगरी उज्जैन में पांच साल की मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म करने और हत्या करने का मामला सामने आया है. ये दर्दनाक घटना लालपुल-भूखीमाता रोड किनारे बने ईंट-भट्‌टे पर काम करने वाले मजदूर दंपती की बेटी के साथ हुई है.

    मासूम के पिता का कहना है कि गुरुवार रात बच्ची उनके पास ही साथ में सो रही थी. रात करीब दो बजे उनकी आंख खुली, तो बच्ची गायब थी. जिसके बाद परिवार के सभी सदस्य बच्ची को खोजने लगे. रातभर तलाश करने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो सुबह उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की. जिसके बाद शुक्रवार दोपहर को बच्ची का शव लालपुल के पास शिप्रा नदी में मिला.

    बच्ची के शरीर पर नहीं थे कपड़े-

    मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे और सिर पर गंभीर चोट के चार निशान थे. शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने शाम को शव का पोस्टमार्टम कराया.

    मासूम के साथ दरिंदगी-

    पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है, लेकिन डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप की बात कही है. पुलिस ईंट-भट्‌टे पर काम करने वालों से पूछताछ कर रही है, ताकि आरोपी का सुराग मिल सके.

    खून से सनी ईंट बरामद- 

    महाकाल थाना टीआई अरविंद सिंह तोमर ने बताया कि बच्ची का शव जहां से बरामद किया गया है, वहीं पास में खून से सनी ईंट मिली है. आशंका है कि इसी ईंट से बदमाश ने बच्ची के सिर पर हमला किया था. पुलिस का मानना है कि घटना को अंजाम देने वाला निश्चित रूप से कोई परिचित ही है. बच्ची उसे पहचानती थी, इसलिए उसे मार भी डाला.

    ये भी पढ़ें- बिजली कटौती पर सीएम कमलनाथ सख्त, अधिकारियों पर कार्रवाई की तैयारी

    ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश : अब भोपाल में थोकबंद तबादले, 380 आरक्षकों को मिली नई तैनाती

    Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news, Minor girl rape, Murder, Rape, Ujjain news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर