बहन ने शादी के लिए पैसे नहीं दिए तो भांजी का गला रेत जमीन में गाड़ा
Ujjain News in Hindi

नलखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव गरेली से 6 दिन पूर्व लापता हुई एक 9 वर्षीय बालिका ललिता के शव को नलखेड़ा पुलिस ने बरामद किया है. बालिका का हत्यारा रिश्ते में मामा लगता है.

  • Share this:
नलखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव गरेली से 6 दिन पूर्व लापता हुई एक 9 वर्षीय बालिका ललिता के शव को नलखेड़ा पुलिस ने बरामद किया है. बालिका का हत्यारा रिश्ते में मामा लगता है. पुलिस ने आरोपी के घर से लड़की का शव बरामद किया है.

हत्यारे ने मासूम का गला रेतकर उसकी लाश को जमीन में गाड़ दिया था. 23 फरवरी को स्कूल जाने के बाद जब वो घर नहीं लौटी तो 9 वर्षीय लड़की ललिता के माता-पिता ने नलखेड़ा थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बच्ची के अपहरण का मामला दर्ज कराया.

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस बच्ची को तलाशने में जुट गई थी. काफी मशक्कत और आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस को पास ही रहने वाले बबलू नाम के व्यक्ति पर शक हुआ. बबलू बच्ची का रिश्ते में मामा लगता है. जब पुलिस ने बबलू से कड़ी पूछताछ की तो वह टूट गया और इसके बाद जो उसने बताया उसे सुन कर सबके होश उड़ गए.



आरोपी बबलू ने बताया कि उसने ललिता को 100 रुपये देकर कहा कि वह 5 रुपये का नमकीन लेकर उसके घर दे आए. ललिता किराने की दुकान से नमकीन लेकर बबलू के घर आई तो बबलू ने उसे वहीं रोक कर उसका गला दबा दिया और चाकू से उसका गला काट कर उसकी लाश को घर में ही गड्ढा खोद कर गाड़ दिया.
नलखेड़ा पुलिस ने सुसनेर एसडीएम जीएस डाबर, एफएसएल टीम व वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में बबलू के बताये स्थान को खोदा तो खाद की थैली में से मासूम ललिता का शव निकला. ललिता की लाश देखकर परिजनों के होश उड़ गए. रो-रो कर उनका बुरा हाल हो गया. वहीं पुलिस और एफएसएल टीम मामले की तफ्तीश में जुट गई है. आरोपी फ़िलहाल पुलिस हिरासत में है.

जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि लड़की मां ने अपने भाई को शादी के लिए पैसे नहीं दिए तो मामा ने अपनी भांजी से ही इसका बदला ले लिया. आरोपी की शादी तय हुई थी उसे कुछ पैसे देने थे, जो आरोपी ने मृतका की मां जो उसकी रिश्तेदार लगती है उससे पैसे मांगे थे, पैसे नहीं दिए तो उसने हत्या की साज़िश रची.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading