उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, दो गाड़ियों की टक्कर में 4 मजदूरों की मौत, 8 घायल

मामला उज्जैन के दताना मताना क्षेत्र का है. (सांकेतिक फोटो)
मामला उज्जैन के दताना मताना क्षेत्र का है. (सांकेतिक फोटो)

जिला अस्पताल में घायल ने बताया कि सभी लोग कटनी (katni) के रहने वाले हैं जो कि नीमच में मजदूरी के लिए निकले थे. लेकिन उससे पहले ही उनकी गाड़ी ट्रॉले से जा टकराई.

  • Share this:
उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले (Ujjain District) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला उज्जैन के दताना मताना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि मजदूरों से भरी तूफान गाड़ी ट्रॉले से टकरा गई. इस भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबिक 8 मजदूर घायल हो गए. सभी मजदूर काम करने के लिए कटनी से नीमच जा रहे थे.

आमने- सामने की हुई भिड़ंत के चलते तूफान गाड़ी के परखच्चे उड़ गए
उज्जैन के दताना मताना के पास आज सुबह करीब 4:00 बजे ट्रॉले और मजदूरों से भरी तूफान गाड़ी में भीषण टक्कर हो गई. दोनों गाड़ियों के बीच आमने- सामने की हुई भिड़ंत के चलते तूफान गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. जबरदस्त टक्कर के बाद तूफान में बैठे चार लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना की खबर मिलते ही नरवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस मंगाकर घायलों को उज्जैन जिला चिकित्सालय में भेजा गया. 8 लोग को उज्जैन के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जिनमें से 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.




सभी लोग कटनी के रहने वाले हैं
जिला अस्पताल में घायल ने बताया कि सभी लोग कटनी के रहने वाले हैं जो कि नीमच में मजदूरी के लिए निकले थे. लेकिन उससे पहले ही उनकी गाड़ी ट्रॉले  से जा टकराई. ट्रॉले का ड्राइवर और क्लीनर फरार बताए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज