Home /News /madhya-pradesh /

सारा अली खान के महाकाल दर्शन पर विवाद, भड़के सांसद अनिल फिरोजिया ने कह दी ये बात

सारा अली खान के महाकाल दर्शन पर विवाद, भड़के सांसद अनिल फिरोजिया ने कह दी ये बात

Sara Ali Khan News: . बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के नंदी हॉल में बैठने पर बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने आपत्ति जताई है.

Sara Ali Khan News: . बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के नंदी हॉल में बैठने पर बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने आपत्ति जताई है.

Sara Ali Khan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का महाकाल दर्शन विवाद में घिर गया है. उनके महाकाल परिसर स्थित नंदी हॉल में बैठने पर बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया भड़क गए हैं. उन्होंने इस पर आपत्ति दर्ज कराई है. उनके मुताबिक, वे इस मामले को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक ले जाएंगे. दरअसल, उनका कहना है कि कोरोना की तीसरी लहर को लेकर महाकालेश्वर मंदिर समिति ने कहा था कि मंदिर के नंदी हॉल में किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा. इस नियम के बावजूद अभिनेत्री सारा अली खान, उनकी मां अमृता को नंदी हॉल में प्रवेश दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के महाकाल दर्शन पर राजनीति शुरू हो गई है. उनके महाकाल परिसर में स्थित नंदी हॉल में बैठने को लेकर बीजेपी के सांसद अनिल फिरोजिया ने आपत्ति दर्ज कराई है. उन्होंने कहा है कि इस मामले को वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक ले जाएंगे. वे इसमें किसी तरह की कोई छोटी कार्रवाई नहीं चाहते.

सांसद अनिल फिरोजिया का कहना है कि कोरोना की तीसरी लहर को लेकर महाकालेश्वर मंदिर समिति ने कुछ फैसले किए थे. इसमें एक फैसला ये भी लिया गया था कि मंदिर के नंदी हॉल में किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा और गर्भगृह में भी भक्तों का प्रवेश बंद रहेगा. इस नियम के बावजूद अभिनेत्री सारा अली खान, उनकी मां अमृता और उनकी टीम को नंदी हॉल में प्रवेश दिया गया. ये नियमों के खिलाफ है. दूसरी ओर, महाकालेश्वर मंदिर समिति का कहना है कि 10 जनवरी तक नंदी हॉल में प्रवेश बंद करने का आदेश था. इसके बाद नया कोई आदेश जारी नहीं हुआ. इसीलिए सारा अली खान को नंदी हॉल में प्रवेश दिया गया.

सांसद ने कहा- छोटी-मोटी कार्रवाई नहीं होगी

सांसद फिरोजिया ने कहा कि बाबा महाकाल सभी भक्तों के हैं. इसमें कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन, नियम सभी के लिए बराबर हैं. चाहे आम आदमी हो या खास, सभी को निर्धारित नियमों का पालन करते हुए भगवान के दर्शन करना चाहिए. इससे भक्त भी संतुष्ट होंगे और उनका महाकाल मंदिर समिति के प्रति विश्वास भी बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि वे इस मामले को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने रखेंगे. फिर जो मुख्यमंत्री कहेंगे वैसा करेंगे. लेकिन, इस बार ये नहीं होगा कि छोटे कर्मचारियों पर कार्रवाई कर मामला दबा दिया जाए.

50 मिनट तक मंदिर में थीं सारा

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने शनिवार को मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए. वे सुबह करीब 10 बजे मंदिर पहुंचीं और नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप किया. इसके बाद उन्होंने सुबह 10.30 बजे की आरती भी ली. उन्होंने पूरा महाकाल मंदिर परिसर घूमा और कुंड के किनारे देर तक बैठीं. सारा अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग के लिए उज्जैन आई हैं. सारा अली खान ने प्रोडक्शन टीम और मां अमृता के साथ मंदिर में 50 मिनट का वक्त बिताया. वे अभिनेता विक्की कौशल के साथ दो दिन के फिल्म शूट के लिए यहां आई हैं. गौरतलब है कि सारा इससे पहले भी दो बार बाबा महाकाल के दर्शन करने यहां आ चुकी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की थीं.

Tags: Mp news, Sara Ali Khan, Ujjain news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर