लाइव टीवी

10 बजे बंद होने थे माइक, CM शिवराज ने रास्ते से मोबाइल पर किया सभा को संबोधित

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 26, 2018, 5:14 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आम जनता को जब संकल्प दिलाने की बात कही तो उस समय घड़ी में 10 बजने से कुछ समय पूर्व लाउडस्पीकर बंद हो गया. मुख्यमंत्री ने घड़ी दिखाते हुए कहा कि अभी 10 नहीं बजे हैं.

  • Share this:
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उज्जैन जिले में रविवार को चार सभा थी, पहली सभा महिदपुर नागदा उन्हेल और अंत में उज्जैन में आम सभा को संबोधित किया. उज्जैन में आम सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से अपील की कि इस चुनाव को जन आंदोलन बनाना है और आप को ही चुनाव लड़ना है.

मुख्यमंत्री मंच तक पहुंचने में लेट हो रहे थे, दूसरी तरफ आचार संहिता लागू होने से रात 10 बजे माइक बंद करने जरूरी थे, इसलिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गाड़ी में बैठे-बैठे ही मोबाइल से भाषण शुरू कर दिया. शिवराज ने करीब 12 मिनट तक जनता को संबोधित किया. सीएम 10 बजने से पांच मिनट पहले यानि 9 बजकर 50 मिनट पर मंच पर पहुंचे और सभा को संबोधित किया.

आचारसंहिता के कारण समय का ध्यान रखते हुए मुख्यमंत्री 10 बजने से 5 मिनट पहले मालीपुरा स्थित मंच पर पहुंचे और महाकाल महाराज की जय करते हुए उन्होंने अपना भाषण शुरू किया. शिवराज ने कहा, “महाकाल की कृपा के कारण ही मैं यहां पहुंच पाया हूं. आप बताओ कि कांग्रेस का राज होता तो क्या मैं सड़क मार्ग से यहां पहुंच पाता. कांग्रेस ने ऐसे खराब रोड बनवाए थे, रोड में गड्ढे गड्ढे थे, हमने मध्य प्रदेश को नए सिरे से सजाने संवारने की कोशिश की है.”

शिवराज ने कहा, “यह नगरी महाकाल बाबा की है. इसको और बेहतर बनाना है इसलिए आज उज्जैन वासियों मैं आप सब से प्रार्थना करने आया हूं आप सबसे अपील करने आया हूं, आप सब का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को दीजिए. ताकि मैं मध्यप्रदेश को समृद्धमध्यप्रदेश बना सकूं.”

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आम जनता को जब संकल्प दिलाने की बात कही तो उस समय घड़ी में 10 बजने से कुछ समय पूर्व लाउडस्पीकर बंद हो गया. मुख्यमंत्री ने घड़ी दिखाते हुए कहा कि अभी 10 नहीं बजे हैं. इसके बाद फिर से लाउडस्पीकर चालू किया गया और मुख्यमंत्री ने अपना भाषण शुरू किया. शिवराज ने अपना उद्बोधन समाप्त किया और लाउडस्पीकर बंद हो गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 9:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...