Video Viral : कोरोना रेड जोन शहर उज्जैन में सोशल डिस्टेंस भूल हाथ में हाथ डालकर निकले कांग्रेसी
Ujjain News in Hindi

Video Viral : कोरोना रेड जोन शहर उज्जैन में सोशल डिस्टेंस भूल हाथ में हाथ डालकर निकले कांग्रेसी
उज्जैन में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं

जब शहर कांग्रेस (congress) अध्यक्ष से सोशल डिस्टेंस (social distance) की धज्जियां उड़ाने का सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी गलती मानी और मीडिया के सामने माफी मांग ली. वो बोले कार्यकर्ता जोश में होश खो बैठे थे.

  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन (Ujjain) में आज कांग्रेसी (congresss) सड़क पर उतरे.मसला था CM शिवराज (shivraj) का वो वायरल ऑडियो-वीडियो क्लिप जिसमें वो कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि पार्टी आलाकमान के निर्देश पर कमलनाथ सरकार (kamalnath government) गिरायी गयी. कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता इसका विरोध करने उतरे थे. लेकिन कोरोना (corona virus) के सबसे ज़्यादा संक्रमित शहरों में से एक उज्जैन में वो सोशल डिस्टेंस (social distance) भूल गए और धक्का-मुक्की करने लगे .

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज का ऑडियो-वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी की साज़िश के खिलाफ उज्जैन में प्रदर्शन किया. इसमें नेता-कार्यकर्ता सब शामिल थे. अच्छी खासी भीड़ शामिल हुई. लेकिन किसी ने सोशल डिस्टेंस मेंटेंन नहीं किया. डिस्टेंस तो दूर, उल्टा एक-दूसरे का हाथ पकड़कर उन्होंने मार्च किया. भीड़ इतनी ज़्यादा थी कि सब लगभग धकिताये हुए चल रहे थे. इस भीड़ में मास्क पहने नेता-कार्यकर्ता भी कम ही नज़र आए.

पुलिस से धक्का-मुक्की
उज्जैन के तेलीवाड़ा चौराहे पर उज्जैन कांग्रेस अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ प्रदर्शन किया. शहर अध्यक्ष भी बिना मास्क लगाए प्रदर्शन में शामिल हुए. कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज का पुतला जलाया.उन्हें रोकने की कोशिश में पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई.प्रदर्शन में इतनी भीड़ थी कि पूरे रास्ते कार्यकर्ता एक दूसरे से भिड़ते मिलते आगे बढ़ते रहे.
नेताजी ने माफी मांगी


जब शहर कांग्रेस अध्यक्ष से सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने का सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी गलती मानी और मीडिया के सामने माफी मांग ली. वो बोले कार्यकर्ता जोश में होश खो बैठे थे. उधर ज्ञापन लेने पहुंचे जिला प्रशासन के अधिकारियों ने कहा, सोशल डिस्टेंस का पालन न करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

मुस्लिम समाज सेवी ने पशुपतिनाथ मंदिर में लगाया घंटा, जो बिना छुए ही बजता है...

fake currency : M.Sc. कम्प्यूटर साइंस पास स्टूडेंट घर में छाप रहा था जाली नोट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज