Home /News /madhya-pradesh /

जब 100 पुलिस वालों के साथ SP पहुंच गए मॉल, एकदम मच गया हड़कंप

जब 100 पुलिस वालों के साथ SP पहुंच गए मॉल, एकदम मच गया हड़कंप

UJJAIN एसपी ने अपने स्टाफ के साथ PVR में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी देखी

UJJAIN एसपी ने अपने स्टाफ के साथ PVR में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी देखी

Ujjain news : कोरोना (Corona) की पहली और दूसरी लहर में की लंबी मार झेल चुके उज्जैन में पुलिस हर पल ड्यूटी पर मुस्तैद रही. उसने अपने कई साथियों को इस दौरान खो दिया. उस मानसिक और शारीरिक थकान को दूर करने के लिए एसपी सत्येन्द्र शुक्ल अपने स्टाफ को लेकर सूर्यवंशी फिल्म देखने गए. साथ में पुलिस परिवार भी थे.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. उज्जैन (Ujjain) के एसपी सत्येंद्र शुक्ल अचानक करीब सौ पुलिस वालों के साथ शहर के कॉसमॉस मॉल (Cosmos Mall) पहुंच गए. इतने पुलिस वालों को देख मॉल में एकदम से हड़कंप मच गया. लोगों को लगा कि कुछ बड़ी गड़बड़ी हो गयी है जो एसपी इन्हें लेकर खुद यहां आए हैं. लेकिन थोड़ी देर में माजरा समझ आया.

एसपी सत्येंद्र शुक्ल खुद और अपने स्टाफ को रिलेक्स करने निकले थे. वो नानाखेड़ा स्थित कॉसमॉस मॉल में बने PVR में सबको फिल्म दिखाने लाए थे. यहां अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी फिल्म चल रही है. पूरे स्टाफ ने फिल्म का मजा लिया.

दुर्लभ हैं ऐसे अवसर
कोरोना काल में खुद की जान की परवाह किये बिना दिन रात ड्यूटी करने वाले और हर त्योहार पर सड़क पर तैनात पुलिसवालों की जिंदगी में ऐसे पल कम ही आते हैं. उनका मानसिक तनाव दूर करने के लिए एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल सबको साथ लेकर फिल्म देखने गए थे. एएसपी अमरेंद्र सिंह, एडिशनल एसपी आकाश भूरिया, सीएसपी पल्ल्वी शुक्ला सहित जिले भर के डीएसपी, टीआई और उनके परिवार के सदस्यों ने अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन और कैटरीना कैफ की एक्शन, एंटरटेनमेंट से भरपूर फ़िल्म सूर्यवंशी देखी.

ये भी पढ़ें-Bhopal Hospital Fire: सरकार की बड़ी कार्रवाई, हमीदिया अस्पताल के डीन, अधीक्षक और संचालक को हटाया

Police On Time
फिल्म देखने के लिए सभी अधिकारी शाम बिलकुल टाइम पर नानाखेड़ा स्थित कॉसमॉस मॉल पहुंच गए थे. फिल्म के दौरान पुलिस के चेहरे तनाव मुक्त दिखाई दिए. सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने कहा कोरोना, सावन और त्योहारों के सीजन के समय से ही पुलिस प्रशासन लगातार ड्यूटी पर रहा है. इस वजह से काफी समय से सबके चेहरे पर थकान देख रही थी. इसलिए सबने मिलकर फिल्म देखने का फैसला किया. फ़िल्म भी पुलिस से रिलेटेड थी इसलिए देखने में बहुत मजा आया.

एसपी साहब ने बुलाया था
फ़िल्म देख कर लौटे नानाखेड़ा थाना प्रभारी ओपी अहीर ने कहा एसपी साहब ने हमें परिवार के साथ फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया था. फिल्म देखने के बाद हम काफी रिलैक्स फील कर रहे हैं क्योंकि कोरोना और त्योहारों के कारण हम सब लगातार ड्यूटी पर थे. थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने कहा काफी अच्छा माहौल था. पुलिस परिवार ने एकसाथ फिल्म का आनंद लिया. रिलेक्स होने के बाद अब उज्जैन के लोगों को देखने मिलेगी.

दूर हुई लंबी थकान
उज्जैन जिले में 30 से अधिक थाने हैं. जिला सेंसेटिव होने के कारण पुलिस प्रशासन हर वक़्त अलर्ट रहता है. इसमें महाकाल मंदिर में होने वाले कार्यक्रम, पॉलिटिकल मूवमेंट, हाल ही में हुई ओह माय गॉड की शूटिंग, जैसे कई जगह पर पुलिस कर्मी अपनी सेवा देते रहते हैं. फ़िल्म देखने के लिए लेट नाइट समय चुना गया ताकि जिले की बाकी व्यवस्थाएं प्रभावित न हों.

Tags: Akshay Kumar films, Akshay Kumar films 2021, Madhya Pradesh News Updates, Ujjain news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर