Home /News /madhya-pradesh /

OMG : छुट्टा सांड आया और घर के दरवाजे पर खड़ी महिला को सींग से उठाकर हवा में उछाल दिया, Video

OMG : छुट्टा सांड आया और घर के दरवाजे पर खड़ी महिला को सींग से उठाकर हवा में उछाल दिया, Video

UJJAIN.  सांड के हमले में घायल महिला के सिर में टांके और कमर में चोट आयी है

UJJAIN. सांड के हमले में घायल महिला के सिर में टांके और कमर में चोट आयी है

Ujjain : नागदा में कई दिन से आम लोग आवारा पशुओं से परेशान हैं. लेकिन अधिकारियों के सिर पर जूं तक नहीं रेंग रही है. इसी का नतीजा है कि दयानंद कॉलोनी में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला इसका शिकार हो गयीं. सांड ने महिला को सींग से उठाया और हवा में उछाल दिया.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. उज्जैन के नागदा (Nagda) में आवारा पशु खौफ पैदा कर रहे हैं. वो खुले आम सड़क पर घूम रहे हैं. कभी वो आते जाते लोगों पर हमला कर देते हैं तो कभी बीच सड़क पर घूमने के कारण एक्सीडेंट हो रहे हैं. नया मामला रोंगटे खड़े कर देने वाला है. यहां घर के दरवाजे पर खड़ी एक महिला को आवारा सांड (Bull) ने अपने सींग से उठाकर पटक दिया. महिला को सिर में गहरी चोट आयी है और अब वो अस्पताल में भर्ती है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज (cctv) सामने आया है.

उज्जैन की नागदा तहसील में आवारा पशु एक समस्या बन गए हैं. ये इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि राह चलते लोगों के लिए तो समस्या हैं ही अब घर के दरवाजे पर भी लोग सुरक्षित नहीं हैं. इस बार एक बुजुर्ग महिला सांड के हमले की शिकार हो गयी.

सांड का सींग
नागदा में कई दिन से आम लोग आवारा पशुओं से परेशान हैं. लेकिन अधिकारियों के सिर पर जूं तक नहीं रेंग रही है. इसी का नतीजा है की दयानंद कॉलोनी में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला इसका शिकार हो गयीं. 70 साल की शोभा देशमुख देर शाम घर के बाहर बैठी थीं. उसी दौरान अचानक एक सांड आ गया. उसे देख कर महिला घर के अंदर जाने लगीं. लेकिन वो अंदर जा पातीं उससे पहले ही सांड ने पीछे से उन पर हमला कर दिया. सांड ने महिला को सींग से उठाया और हवा में उछाल दिया. महिला को संभलने का मौका ही नहीं मिल पाया. वो काफी ऊंचे तक उछलीं और जोर से जमीन पर आ गिरीं.

30 सेकेंड का cctv फुटेज
इस घटना का 30 सेकंड का Cctv फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें दिख रहा है कि गली में घूम रहा आवारा सांड घर के दरवाजे से अंदर प्रवेश करती एक महिला के पास अचानक पहुंच जाता है. महिला घर में घुस पाती उससे पहले ही सांड ने उन्हें सींग से उठा कर पटक दिया. महिला के सिर में टांके और कमर में चोट आयी है.

ये भी पढ़ें-MP Panchayat chunav 2021: 52 जिला पंचायतों में अध्यक्ष पद के लिए 14 दिसंबर को होगा आरक्षण

सिर और कमर में चोट
शाम के वक्त मोहल्ले के लोग आसपास ही थे. सब एकदम से दौड़े और महिला को उठाया. लेकिन उनके सिर और कमर में गहरी चोट आयी है. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया. महिला अभी घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं. ये मामला सामने आने के बाद अब एसडीएम ने कहा है कि आवारा पशुओं के विरुद्ध मुहिम चलाई जाएगी.

Tags: Madhya pradesh latest news, OMG News, OMG Video, Stray animals, Ujjain news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर