Home /News /madhya-pradesh /

टेस्ट ड्राइव के नाम पर Tata Altroz ले भागे चोर, बीच सड़क इस बटन ने दे दिया धोखा

टेस्ट ड्राइव के नाम पर Tata Altroz ले भागे चोर, बीच सड़क इस बटन ने दे दिया धोखा

Ujjain Crime News: उज्जैन में टाटा कार शोरूम से अल्ट्रोज गाड़ी लेकर भागे चोर पुश बटन के चक्कर में धोखा खा गए.

Ujjain Crime News: उज्जैन में टाटा कार शोरूम से अल्ट्रोज गाड़ी लेकर भागे चोर पुश बटन के चक्कर में धोखा खा गए.

Ujjain Latest News: उज्जैन-आगर रोड स्थित टाटा कार शो रूम पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो चोर टेस्ट ड्राइव करने के नाम टाटा अल्ट्रोज लेकर उड़ गए. दरअसल, सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद आरोपी शो रूम के एग्जीक्यूटिव विष्णु गोयल के साथ टेस्ट ड्राइव के लिए भैरवगड़ रोड पर निकल गए. कुछ दूर चलने के बाद ड्राइविंग कर रहे युवक ने गाड़ी में कुछ परेशानी होने की बात कही और विष्णु को उतर कर चेक करने को कहा. विष्णु जैसे ही कार से उतरा वैसे ही दोनों आरोपी कार लेकर फरार हो गए लेकिन उन्होंने एक गलती कर दी. उन्होंने कार को बंद कर दिया. उसके बाद कार के सेफ्टी फीचर पुश बटन की वजह से उसे दोबारा स्टार्ट नहीं कर सके. चोर गाड़ी को वीर सावरकर कॉलोनी में छोड़ गए. घटना आगर रोड पर स्थित सांघी ब्रदर्स के शो रूम पर घटी. चिमनगंज मंडी थाने के एसआई करण कुंवाल ने बताया कि घटना में चोरी गई कार को जब्त कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. उज्जैन-आगर रोड स्थित टाटा कार शो रूम पर मंगलवार दोपहर 3-5 बजे  के बीच टेस्ट ड्राइव करने के नाम पर दो बदमाश गाड़ी लेकर रफूचक्कर  हो गए. लेकिन, कार के सेफ्टी फीचर के कारण आरोपी कार को वीरसावरकर कॉलोनी में छोड़ गए और कार कंपनी को वापस मिल गई. घटना आगर रोड पर स्थित सांघी ब्रदर्स के शो रूम पर घटी. दो लोग गाड़ी खरीदने यहां पहुंचे और शो रूम एग्जीक्यूटिव को टाटा की अल्ट्रोज गाड़ी का टेस्ट ड्राइव कराने के लिए कहा.

जानकारी के मुताबिक, टेस्ट ड्राइव के लिए  लिए सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद आरोपी शो रूम के एग्जीक्यूटिव विष्णु गोयल के साथ टेस्ट ड्राइव के लिए भैरवगड़ रोड पर निकल गए. कुछ दूर चलने के बाद ड्राइविंग कर रहे युवक ने गाड़ी में कुछ परेशानी होने की बात कही और विष्णु को उतर कर चेक करने को कहा. विष्णु जैसे ही कार से उतरा वैसे ही दोनों आरोपी कार लेकर फरार हो गए. उन्होंने तुरंत शोरूम पर सूचना दी. इसके बाद चिमनगंज मंडी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई.

यूं मिल गई पुलिस को गाड़ी

जांच के बीच किसी ने पुलिस को बुधवार सुबह सूचना दी कि कार वीर सावरकर नगर में खड़ी है. इसके बाद पुलिस कम्पनी के कर्मचारियों के साथ गई और कार बरामद की. हालांकि, दोनों आरोपी फरार हो गए. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें दोनों आरोपी कार के शो रूम में रेकी करते नजर आ रहे हैं. कंपनी की रीजनल मैनेजर रागिनी शाही ने बताया कि अब कई कारों में सेफ्टी फीचर आ रहे हैं. आरोपी कार को पुश बटन से स्टार्ट करने के बाद ले गए और कहीं बंद कर दिया होगा. चूंकि, उस वक्त कार की सेंसर चाबी विष्णु के पास थी, इसलिए चोर उसे फिर स्टार्ट नहीं कर सके और वे कार को वीर सावरकर नगर में रख कर फरार हो गए.  चिमनगंज मंडी थाने के एसआई करण कुंवाल ने बताया कि घटना में चोरी गई कार को जब्त कर लिया है. जो लोग कार लेकर भागे थे, उनके नाम सामने आ चुके हैं. जल्द ही इस मामले में पुलिस खुलासा करेगी.

Tags: Mp news, Ujjain news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर