#Khelo5MinuteAur: मोदी के 70 साल के मंत्री ने समुद्र में आधे घंटे तक की तैराकी

लक्ष्द्वीप - समुद्र में तैराकी करते 70 वर्षीय केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत

लक्ष्द्वीप - समुद्र में तैराकी करते 70 वर्षीय केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत

लक्षद्वीप में राष्ट्रीय वयोश्री योजना के कार्यक्रम में भाग लेने आए केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने समुद्र में आधे घंटे से भी ज्यादा देर तक तैराकी की.

  • News18.com
  • Last Updated: January 21, 2019, 9:48 PM IST
  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्री थावरचंद गहलोत 70 साल की उम्र में भी पूरी तरह से ऊर्जावान हैं. वे इतने फुर्तीले और चुस्त-दुरुस्त हैं कि एक युवा भी उनकी फिटनेस से प्रेरणा ले सकता है. लक्षद्वीप में राष्ट्रीय वयोश्री योजना के कार्यक्रम में भाग लेने गए केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने समुद्र में आधे घंटे से भी ज्यादा देर तक तैराकी की. उनकी पूरी तैराकी को देखकर ऐसा नहीं लगता है कि उनकी उम्र इतनी हो चुकी है.



दरअसल थावरचंद गहलोत ने केंद्रीय युवा खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा चलाए गए अभियान Khelo5MinuteAur के संदर्भ में व्यायाम और खेल को प्रतिदिन आदत में रखने का एक संदेश देते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा है कि हमें प्रतिदिन व्यायाम करना चाहिए.









इसके लिए जिम ही जरूरी हो, ऐसा नहीं हैं. जैसा आपको मौका मिले, आप दौड़ सकते हैं, तैर सकते हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा है कि तैराकी एक अच्छा व्यायाम होने के साथ एक अच्छा खेल भी है. क्यों न इसे दिनचर्या में शामिल कर हम रोज पांच मिनट ज्यादा खेलें. #Khelo5MinuteAur
बता दें कि केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत लक्षद्वीप में 'राष्ट्रीय वयोश्री' योजना के अंतर्गत सामाजिक अधिकारिता शिविर के माध्यम से लगभग 600 वृद्ध लाभार्थियों को जीवन सहायक उपकरण उपलब्ध कराने पहुंचे थे.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज