Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Viral Rain Dance: बारिश में भीगती युवती के डांस ने किया धमाल तो परेशान हुई पुलिस, देखें Video

     उज्जैन में युवती का रेन डांस का टिकटॉक वीडियो वायरल
    उज्जैन में युवती का रेन डांस का टिकटॉक वीडियो वायरल

    वायरल वीडियो (video) में एक युवती भारी बारिश के बीच ऑटो में लटक कर डांस कर रही है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन पुलिस का कहना है ये ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है.

    • Share this:
    उज्जैन. मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में इन दिनों टिकटॉक (Tiktok) का एक वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल (video viral) हो रहा है. इस वीडियो (video) में एक युवती भारी बारिश के बीच ऑटो में लटक कर डांस कर रही है. मस्ती में डूबी युवती के बारिश का मजा लेने के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. टिकटॉक के साथ-साथ सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्मों पर जब यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा, तो पुलिस के भी कान खड़े हो गए. उज्जैन पुलिस (Ujjain Police) ने इस वीडियो की जांच कराने का आदेश दे दिया है.

    कुआं में कूद जाऊंगी....
    वायरल हो रहा टिकटॉक वीडियो उज्जैन का बताया जा रहा है. जगह की पहचान उज्जैन रेलवे स्टेशन के सामने की बताई जा रही है. हालांकि न्यूज 18 इसकी पुष्टि नहीं करता. इसमें एक युवती ऑटो की रॉड पकड़कर बारिश का मजा लेते हुए दिखाई दे रही है. वो एक पॉपुलर हिंदी गीत पर ठुमके लगा रही है. एक हाथ से ऑटो की रॉड पकड़े है और दूसरा हाथ हवा में घुमा रही है. अदाएं और भाव-भंगिमाएं जुनूनी और मस्ती में डूबी हुई हैं.







    UNLOCK : अब शादी के लिए नहीं लेना होगी प्रशासन से इजाज़त, मैरिज गार्डन खुले

    ये मॉनसून मस्ती नहीं ख़तरनाक स्टंट है...

    युवती बारिश का भी आनंद ले रही है और गीत-संगीत और डांस का भी. लेकिन वो भूल गयी कि ये मॉनसून मस्ती नहीं बल्कि ख़तरनाक स्टंट है जिसमें ज़रा सी चूक उसकी जान पर भारी पड़ सकती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो वायरल हो गया. ये उज्जैन पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने इसे खतरनाक स्टंट माना और वो वीडियो को लेकर एक्शन में आ गई. पुलिस का कहना है ये ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन और जान से खिलवाड़ है. इसमें उस युवती और इसकी वजह से सड़क पर जा रहे दूसरे लोगों की जान खतरे में पड़ सकती थी.(उज्जैन से आनंद निगम का इनपुट)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज