Home /News /madhya-pradesh /

दो लाख की नकली नोटों के साथ दो गिरफ्तार,कंप्यूटर-प्रिंटर बरामद

दो लाख की नकली नोटों के साथ दो गिरफ्तार,कंप्यूटर-प्रिंटर बरामद

बरामद नकली नोट व अन्य सामान

बरामद नकली नोट व अन्य सामान

उज्जैन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर महाकाल थाना क्षेत्र से नकली नोट बनाकर बाजार में चलाने वाले दो आरोपी को पकड़ा. पुलिस ने इनके पास से 2000, 500 और 200 रुपए के दो लाख के नकली नोट बरामद किए. इसके अलावा नोट बनाने वाली सामग्री प्रिंटर और कंप्यूटर भी जब्त किए.

अधिक पढ़ें ...
    उज्जैन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर महाकाल थाना क्षेत्र से नकली नोट बनाकर बाजार में चलाने वाले दो आरोपी को  पकड़ा. पुलिस ने इनके पास से 2000, 500 और 200 रुपये के दो लाख के नकली नोट बरामद किए. इसके अलावा नोट बनाने वाली सामग्री प्रिंटर और कंप्यूटर भी जब्त किए.पुलिस ने मौके से सिवनी निवासी राम सनोडिया ओर एक नाबालिग को पकड़ा. यह दोनों सिवनी में नोट छापकर उज्जैन में यह नोट चलाने लाए थे, उसी समय पुलिस द्वारा दबोचे गए.

    मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने महाकाल थाना क्षेत्र से एक संदिग्ध व्यक्ति राम सनोडिया को दो हजार रुपये का नकली नोट चलाते हुए पकड़ा. पुलिस ने जब राम से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह सिवनी का रहने वाला है और वहीं से नोट छापकर उज्जैन चलाने के लिए आया था. यहां उसने उज्जैन के ही एक नाबालिग के साथ मिलकर नोट चलाना स्वीकार किया.पुलिस ने उनके पास से 2000, 500 और 200 के दो लाख रुपये के नकली नोट सहित नोट बनाने में प्रयुक्त सामग्री प्रिंटर, कंप्यूटर आदि जब्त कर लिए.आरोपी सिवनी, जबलपुर, छपरा, छिंदवाड़ा में भी नकली नोट चला चुका है.पुलिस इससे कहां -कहां नोट चलाएं हैं और इस गिरोह के कितने साथी इसकी पूछताछ कर रही है.

    Tags: Ujjain news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर