महिला CSP के सामने जब ASI ने गाया - याद आ रहा है तेरा प्यार...अफसर झूमने लगीं

ASI के गाने पर ताली बजाकर साथ देती CSP पल्लवी शुक्ला

ASI के गाने पर ताली बजाकर साथ देती CSP पल्लवी शुक्ला

थाने के स्टाफ ने गाना गाया तो उस वक्त वहां महिला सीएसपी पल्लवी शुक्ला भी मौजूद थीं. अपने साथियों की मस्ती और खुशी में उन्होंने भी साथ दिया.

  • Share this:
उज्जैन. पुलिस थानों (Police Thana) में हमेशा माहौल तनाव और काम का होता है. अपराध, अपराधी, पुलिस, फरियादी और रोजनामचा. लेकिन उज्जैन (Ujjain) के महाकाल थाने में अचानक पुलिस वाले गाना गाने लगे वो भी अपनी महिला पुलिस अधिकारी के सामने. अपने स्टाफ की मस्ती देख अधिकारी भी ताली बजाकर उनका साथ देने लगीं.

कोरोना काल में पुलिस के कई रूप देखने मिले. लॉक डाउन के दौरान बाहर निकलने वालों की उन्होंने पिटाई की तो वहीं ज़रूरत मंदों तक खाना-पानी और ज़रूरी सामान पहुंचाया. यहां तक कि एक्सीडेंट होने पर घायलों को अपनी पीठ पर लादकर अस्पताल तक पहुंचाया. कोरोना काल में पुलिस कर्मी महीनों तक अपने घर नहीं गए सिर्फ ड्यूटी करते रहे. कई पुलिस वालों की जान भी चली गयी.

हंसी-खुशी के पल

इन्हीं हालातों के बीच उज्जैन के महाकाल थाने में कुछ हंसी कुछ खुशी के पल भी आए. मध्य प्रदेश सरकार ने अभी अपने पुलिस स्टाफ को ऑनरेरी प्रमोशन दिया है. ये लाभ पाने वालों की लिस्ट में उज्जैन के महाकाल थाने के एक वयोवृद्ध एएसआई का नाम भी शामिल है. उन्हें एसआई बना दिया गया है. उनके प्रमोशन की जैसे ही सूचना आयी थाने का स्टाफ खुशी से झूम उठा.
Youtube Video

थाने में जश्न

कोरोना के कारण एहतियात अब भी जारी है. ऐसे हालात में अपने वरिष्ठ साथी के प्रमोशन की खुशी बाहर जाकर कैसे सेलिब्रेट करें. कोरोना और ड्यूटी दोनों का ध्यान रखना था. इसलिए थाने के स्टाफ ने गाना गाना शुरू कर दिया. उस वक्त वहां महिला सीएसपी पल्लवी शुक्ला भी मौजूद थीं. अपने साथियों की मस्ती और खुशी में उन्होंने भी साथ दिया. सीएसपी भी गानों पर टेबिल और ताली बजाकर झूमती नज़र आयीं. सीएसपी पल्ल्वी शुक्ला का कहना है कोरोना काल में हम सब ने मिल जुलकर कार्यक्रम को यादगार बनाया है. इससे हमारे पुलिकर्मियों का तनाव कम होता है और सड़क पर काम करते हुए वे ज्यादा अच्छे से काम कर पाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज