Ujjain : आबकारी सब इंस्पेक्टर होटल से गिरफ्तार, नाबालिग लड़की के यौन शोषण का आरोप
Ujjain News in Hindi

Ujjain : आबकारी सब इंस्पेक्टर होटल से गिरफ्तार, नाबालिग लड़की के यौन शोषण का आरोप
लड़की का कहना है-सब इंस्पेक्टर पिछले 10 महीने से उसका यौन शोषण कर रहा है

फरियादी लड़की पंकज जैन (pankaj jain) के घर घरेलू काम करती थी. उसका कहना है पंकज कई दिनों से उसका यौन शोषण कर रहा था.

  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन (UJJAIN) पुलिस ने आबकारी विभाग के एक सब इंस्पेक्टर को अपनी नाबालिग घरेलू नौकरानी के यौन शोषण  के मामले में गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपी सब इंस्पेक्टर इस लड़की के साथ होटल में पकड़ा गया. लड़की की शिकायत पर ही ये कार्रवाई की गयी. पीड़ित का आरोप है कि आरोपी कई दिन से उसका शोषण कर रहा था.

. उज्जैन की नीलगंगा थाना पुलिस ने आबकारी सब इंस्पेक्टर पंकज जैन को एक स्थानीय होटल में नाबालिग लड़की के साथ पकड़ा. इस लड़की ने ही पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने उसे मौके पर पहुंचकर रंगे हाथों पकड़ लिया. ये लड़की पंकज जैन के घर घरेलू काम करती थी. उसका कहना है पंकज कई दिनों से उसका यौन शोषण कर रहा था. लड़की की उम्र 17 साल है.

पुलिस केस में फंसाने की धमकी
लड़की ने पुलिस को बताया था कि वो आबकारी विभाग में सब इंस्पेक्टर पंकज जैन के घर पर काम करती है. उसी का फायदा उठाकर सब इंस्पेक्टर पिछले 10 महीने से उसका यौन शोषण कर रहा है. उसे ब्लू फिल्में भेजता था. साथ ही अश्लील चैटिंग भी करता था. लड़की का कहना है कि पंकज जैन पुलिस केस में फंसाने की धमकी देता था. आज उसने फिर लड़की को शहर के एक होटल में बुलाया था. लड़की ने इसकी खबर पुलिस को दे दी.



लड़की ने दी सूचना
लड़की की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों ने दो टीमें बनायीं. इसमें से एक टीम होटल पर निगरानी कर रही थी. दूसरी टीम पंकज जैन का पीछा करते हुए होटल मधुवन पहुंची थी. होटल के अंदर पंकज जैन ने बिना अपना नाम रजिस्टर्ड किए रूम ले लिया.उसके बाद तत्काल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंकज जैन को धारा 376 और पाक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी पंकज जैन के साथ होटल मधुबन के दो कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज