Viral Video: भांजी की मामा से गुहार, रेमडेसिविर के लिए भाई दर-दर भटक रहा है, कुछ कीजिए सर

उज्जैन में कोरोना के बेकाबू हालात के बीच एक लड़की ने सीएम से मार्मिक अपील की है.

उज्जैन में कोरोना के बेकाबू हालात के बीच एक लड़की ने सीएम से मार्मिक अपील की है.

Madhya Pradesh Ujjain: कोरोना से जूझ रही लड़की ने CM Shivraj Singh Chouhan से गुहार लगाई है. लड़की को रेमडेसिविर इजेक्शन प्रिस्क्राइब की गई है. Viral Video में लड़की ने इसे सप्लाइ करने की अपील की है.

  • Last Updated: April 17, 2021, 12:33 PM IST
  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन में कोरोना से हालात बेकाबू हो चले हैं. इतने बेकाबू कि अब मरीज की तड़प खुलकर सामने आने लगी है. कुछ इस तरह का ही मामला जिले के शासकीय  अस्पताल चरक भवन से आया. यहां कोरोना वायरस से संक्रमित 23 साल की प्रेक्षा दुबे ने सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान से मार्मिक अपील की है. प्रेक्षा ने वीडियो जारी कर रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए परेशान होते भाई की पीड़ा और खुद की पीड़ा बताई है.

प्रेक्षा दुबे के लिए डॉक्टर्स ने रेमडेसिविर इंजेक्शन प्रिस्क्राइब किया है. इसे खरीदने के लिए छोटा भाई करीब 6 घंटों से संक्रमण के बीच यहां-वहां धक्के खा रहा है. नोडल अधिकारी का कहना है सिर्फ 15 इंजेक्शन आए थे, जो खत्म हो गए. इस इंजेक्शन के लिए एक अनार सौ बीमार जैसी हालत हो गई है. यहां एक अनुमान के मुताबिक,  एक रेंमडेसिविर इंजेक्शन के लिए 30 से ज्यादा लोग जद्दोजहद कर रहे हैं. हालत साफ़ नजर आ रहे हैं सप्लाइ कम और डिमांड ज्यादा है.

Youtube Video


कोई नहीं बच रहा महामारी से
उज्जैनमें कोरोना ने हर वर्ग और समुदाय के लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. संत, नेता, शिक्षक, आम जन और कोरोना वॉरियर पुलिस सबको इस बीमारी ने निगल लिया. शुक्रवार का दिन शहर के लिए बेहद भारी रहा. जब एक के बाद एक समाज के इन लोगों की अर्थी निकलीं. उज्जैन में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा जिस तरह बेलगाम होता जा रहा है वैसे ही संक्रमित  मरीजों की मौत  भी लगातार बढ़ रही है रोजाना हर उम्र के संक्रमित मर रहे हैं. शुक्रवार को भी ऐसा ही हुआ. 45 वर्षीय पुलिस कर्मी ललित भावसार, लगभग 60 वर्षीय संत अमृतानंद महाराज, विक्रम विश्व विद्यालय में पदस्थ 33 वर्षीय कर्मचारी जितेन्द्र श्रीवास और बीजेपी नेता पूर्व विधायक शिवा कोटवानी और उनके बड़े भाई मनोहर कोटवानी का निधन हो गया. दोनों भाई कोरोना संक्रमित थे.

6 दिन में 1538 नए संक्रमित मरीज

कुल 6 दिन में 1538 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. ऐसे में शहर के अस्पताल कम पड़ रहे हैं. संभवत उज्जैन में चरक भवन की 6 टी मंजिल पर नया कोविड वार्ड शुरू हो सकता है. महानंदा नगर क्षेत्र में संचालित बिड़ला हॉस्पिटल में भी 50 बेड बढ़ाए जा रहे हैं. यहां भी मरीजों को भर्ती रखकर इलाज दिया जाएगा. माधवनगर में 40 बेड बढ़ाए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज