वकील की पत्नी को कर रहा था ब्लैकमेल, कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचा तो हो गयी पिटाई

आरोपी को उज्जैन पुलिस ने राजस्थान में पाकिस्थान बॉर्डर के नज़दीक से पकड़ा.

Ujjain-आज आरोपी बलराज को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया तो वकीलों ने मिलकर कोर्ट में ही उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद बलराज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

  • Share this:
    उज्जैन. उज्जैन (Ujjain) जिला कोर्ट परिसर में वकीलों ने ब्लैकमेलिंग के आरोपी की पिटाई कर दी. ये आरोपी एक वकील की पत्नी को ब्लैकमेल कर रहा था. वकीलों ने उसकी जमानत के लिए आये पिता और दोस्त की भी पिटाई कर दी गयी. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आरोपी को बचाया.

    दरअसल मसला ये था कि ये आरोपी राजस्थान का रहने वाला है. इसने उज्जैन के एक वकील की पत्नी से मोबाइल फोन के ज़रिए दोस्ती और नजदीकियां बढ़ायीं फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा. महिला के फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर पैसे मांगने लगा. जब महिला ने इनकार किया तो उसने नकली आईडी से दोस्तों और रिश्तेदारों में महिला के अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिए.

    महिला की शिकायत पर कार्रवाई
    महिला की शिकायत पर एसपी के निर्देश पर एएसपी अमरेंद्र सिंह के निर्देशन में आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम बनायी गयी. उसके मोबाइल फोन की लोकेशन और कॉल डिटेल के आधार पर तलाश शुरू की गयी. उसकी लोकेशन गंगानगर जिला राजस्थान जो पाकिस्तान बार्डर पर है, वहां मिली. पुलिस टीम फौरन वहां रवाना हुई और उसे पकड़कर उज्जैन ले आयी.

    पाकिस्तान बॉर्डर पर मिला आरोपी
    उज्जैन से पाकिस्तान बॉर्डर पर पहुंची पुलिस ने  आरोपी को खोजने में राजस्थान पुलिस की मदद भी ली. आरोपी झंडेवालान गांव के पास मिला. गांव में बारिश हुई थी. पुलिस को देख भागने लगा. उसके बचाव गांव और परिवार वाले भी आ गए. लेकिन पुलिस ने 20 साल के आरोपी बलराज को झंडेवालान हनुमानगढ़ राजस्थान में गिरफ्तार कर लिया.

    न्यायिक हिरासत में
    आज आरोपी बलराज को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया तो वकीलों ने मिलकर कोर्ट में ही उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद बलराज  को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. हालांकि एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने कहा कोर्ट परिसर में वकीलों ने उसे पीटने की कोशिश की थी. लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.