अपना शहर चुनें

States

Ujjain : कुख्यात बदमाश बबला का दूसरा अवैध मकान भी ध्वस्त, अब तीसरे की बारी

बदमाश बबला के खिलाफ 15 मामले दर्ज हैं.
बदमाश बबला के खिलाफ 15 मामले दर्ज हैं.

उज्जैन में लगातार बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन गुंडों के खिलाफ अभियान चला रहा है.

  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन (Ujjain) के कुख्यात बदमाश शाहबुद्दीन उर्फ बबला का आज एक और अवैध मकान ध्वस्त कर दिया गया. बबला पर दर्जन भर से ज्यादा अपराध दर्ज हैं. नगर निगम का अमला इससे पहले भी उसका एक मकान ढहा चुका है. उसके तीसरे मकान को भी ध्वस्त करने की जल्द कार्रवाई की जाएगी. बबला अभी फरार है.

कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के दौर में शुरू हुई माफिया, गुंडे बदमाशों और मिलावट खोरों के खिलाफ शुरू की गयी मुहिम अभी भी जारी है. नयी सरकार में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर प्रदेश भर में गुंडे, माफिया और खाद्य पदार्थों में मिलावट करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में उज्जैन जिला भी नंबर 1 पर है. यहां रोज किसी न किसी बड़े अपराधी या माफिया के अवैध बने मकान और संस्थान ध्वस्त किए जा रहे हैं. आज भी जिला प्रशासन, पुलिस विभाग और नगर निगम की टीम ने मिलकर बबला नाम के बदमाश का मकान ढहा दिया. ये मकान शहर में महाकाल थाना क्षेत्र के बेगम बाग में बना था.

तीसरा मकान ढहाने की तैयारी
दरअसल उज्जैन में लगातार बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन गुंडों के खिलाफ अभियान चला रहा है. इसी क्रम में उसने मारपीट, लूट, हत्या का प्रयास, जैसे 15 अपराधों में पंजीबद्ध अपराधी बेगम बाग नीवासी बबला को निशाना बनाया. उसके मकान पर नगर निगम ने जेसीबी मशीन चलवा दी. प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में मकान को ध्वस्त कर दिया गया. आगे भी बबला का तीसरा मकान ढहाने की निगम ने तैयारी कर ली है.



पुलिस ने कहा
सीएसपी रविन्द्र वर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि बेगम बाग में शाहबुद्दीन उर्फ बबला के मकान को आज तोड़ा गया है. पूर्व में भी इसके एक मकान को निगम की मदद से तोड़ा गया था.अपराधों की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे अभियान को आगे भी जारी रखा जाएगा. अभी आरोपी फरार है. इसके तीसरे मकान को भी चिन्हित कर लिया गया है जिसे जल्द ही ध्वस्त कर दिया जाएगा, अपराधी पर कुल 15 प्रकरण पंजीबद्ध हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज