उज्जैन में जुलूस के दौरान पथराव, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक संगठन के जुलूस के दौरान हालात बेकाबू हो गए. पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए बलप्रयोग के साथ आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े.

Anand Nigam | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 6, 2017, 7:20 PM IST
उज्जैन में जुलूस के दौरान पथराव, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले
Photo-ETV
Anand Nigam | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 6, 2017, 7:20 PM IST
मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक संगठन  के जुलूस  के दौरान हालात बेकाबू हो गए. पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए बलप्रयोग के साथ आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े. फिलहाल शहर में हालात नियंत्रण में बताए जा रहे है. ऐहतियातन पुलिस ने संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, महाकाल मंदिर से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित तोपखाना क्षेत्र में एक जुलूस के दौरान विवाद हो गया. पुलिस ने जुलूस को रोका तो हालात बिगड़ गए. इसी दौरान अचानक कथित तौर पर पथराव शुरू हो गया, जिसके बाद पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा.

बलप्रयोग के बाद भी हालात काबू में नहीं आए तो पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के एक दर्जन से अधिक गोले छोड़े, जिसके बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. अधिकांश कारोबारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी.

हालांकि, पुलिस का दावा है कि जुलूस के दौरान कुछ देर के लिए अफरातफरी की स्थिति बनी थी. लेकिन अब हालात पूरी तरह से नियंत्रण में है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2017, 7:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...