Assembly Banner 2021

आवाहन अखाड़े के महामंडलेश्‍वर के विवादित बोल- राहुल गांधी को बताया मंदबुद्धि, ब्राह्मी पीने की दी सलाह

आचार्य शेखर हमेशा विवादित टिप्पणियों के कारण सुर्खियों में रहते हैं.

आचार्य शेखर हमेशा विवादित टिप्पणियों के कारण सुर्खियों में रहते हैं.

UJJAIN NEWS: आवाहन अखाड़े के संत और महामण्डलेश्वर आचार्य शेखर कई बार सुर्खियों में रहे हैं. वह लगातार मुस्लिम धर्मगुरु और कांग्रेस के नेताओं पर हमला बोलते रहे हैं.

  • Share this:
उज्जैन. स्टेशन की नाम पट्टिका पर आपत्ति के बाद गुरुवार को राहुल-प्रियंका गांधी (Rahul priyanka gandhi) को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की गई है. आवाहन अखाड़े के संत महामंडलेश्वर आचार्य शेखर ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने राहुल गांधी को मंदबुद्धि कहते हुए ब्राह्मी पीने की सलाह दे डाली. आचार्य शेखर ने राहुल को उज्जैन आने का न्‍योता भी दिया है.

उज्जैन के चिंतामन गणेश मंदिर स्टेशन की पट्टिका पर उर्दू में नाम लिखे होने का मसला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब आवाहन अखाड़े के संत महामंडलेश्वर आचार्य शेखर ने विवादित टिप्पणी कर दी है. मसला राहुल के मदरसे वाले बयान और प्रियंका गांधी के मंदिर जाने से जुड़ा है. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने राहुल गांधी को मंदबुद्धि कह डाला और उज्जैन में ब्राह्मी पिलाने की सलाह भी दे दी. आचार्य शेखर ने प्रियंका गांधी पर भी कमेंट किए. उन्होंने कहा कि चुनाव में वोट के लिए दोनों बहरूपिए मंदिर जा रहे हैं. जनता को इनसे सावधान रहना चाहिए.

'मामा के घर जाएं या उज्जैन आ जाएं राहुल'
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरएसएस की तुलना पाकिस्तान के मदरसों से की थी. इस पर आवाहन अखाड़े के संत नाराज हो गए. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने गलत तुलना की है. राहुल को ज्ञान ही नहीं है. वह पाकिस्तान को खुश करना चाहते हैं, इसलिए ऐसी बात करते हैं. मेरा कांग्रेस को एक सुझाव है. इस मंदबुद्धि को हटाओ और ब्राह्मी का सेवन कराओ. गर्मी की छुट्टियों में राहुल को मामा के घर भेज देना चाहिए या फिर उज्जैन भेज दें, ताकि उन्हें दिमाग तेज करने वाली ब्राह्मी पिलाई जा सके.



जनता रहे सावधान
प्रियंका और राहुल के मंदिर जाने पर आचार्य शेखर ने कहा- दोनों गर्व से कहें कि हम हिन्दू हैं. वो कहीं रुद्राक्ष की माला पहनते हैं तो कभी क्रॉस, तो कभी टोपी पहन लेते हैं. कई तरह के बहरूपिए घूम रहे हैं. कभी चिकन कुरकुरे खाकर मानसरोवर यात्रा पर जाते हैं. जनता इन बहरूपियों से सावधान रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज