अपना शहर चुनें

States

Ujjain की भैरवगढ़ जेल में बंद अंडरट्रायल महिला कैदी जिला अस्पताल की खिड़की तोड़कर फरार

UJJAIN : महिला कैदी इसी खिड़की की जाली तोड़कर भाग निकली.
UJJAIN : महिला कैदी इसी खिड़की की जाली तोड़कर भाग निकली.

Ujjain : दोनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है और टीम गठित कर महिला कैदी की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
उज्जैन.उज्जैन (Ujjain) की भैरवगढ़ जेल में बंद एक विचाराधीन महिला कैदी इलाज के दौरान अस्पताल से भाग निकली. उसकी चौकीदारी में दो गार्ड तैनात थे.एसपी ने दोनों गार्ड्स को सस्पेंड कर दिया है. महिला कैदी का बेटा भी जेल में है.

उज्जैन के नागझिरी क्षेत्र की महिला कैदी धोखाधड़ी के एक मामले भैरवगढ़ जेल में सितंबर से बंद थी.तबियत खराब होने पर आनन फानन में उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था.वहां उसकी सुरक्षा में दो पुलिस कर्मी तैनात थीं. कैदी ने लूज मोशन का बहाना बनाया और चकमा देकर बाथरूम की खिड़की से फरार हो गई. लापरवाही के कारण जेल अधीक्षक ने दोनों पुलिस कर्मियों को ससपेंड कर दिया. महिला वार्ड का एक वीडियो भी समाने आया है उसमें बाथरूम का टूटा गेट भी स्पष्ट नजर आ रहा है. फिलहाल  जगह जगह नाका बंदी कर पुलिस  फरार आरोपी की तलाश कर रही है.





धोखाधड़ी के केस में अंडर ट्रायल थी
धारा 420 में बंद अंडर ट्रायल महिला कैदी सुनीता उर्फ सोनाली नागझिरी की रहने वाली है. वो सितंबर से सेंट्रल जेल में बंद थी. गुरुवार शाम 4 बजे ब्लड प्रेशर बढ़ने और छाती में दर्द की शिकायत के बाद कैदी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी देख रेख में जेल अधीक्षक अलका सोनकर ने एक महिला और एक पुरुष पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई थी.

वॉशरूम की खिड़की से भागी
रात 10 बजे सूचना मिली कि महिला कैदी अस्पताल के बाथरूम से चकमा देकर भाग गई है.फौरन शहर भर के CCTV कंट्रोल रूम, पुलिस कंट्रोल रूम और तमाम नाकों पर चैकिंग शुरू की गई महिला प्रहरी प्रेमलता कटारे ने बताया कि कैदी ने रात 9 बजे लूज मोशन की शिकायत की और बाथरूम जाने के लिए कहा. ऐसा उसने 5 बार किया.आखिरी बार करीब 9:48 वो वॉशरूम गयी लेकिन जब 10 बजे तक बाहर नहीं आई तो शंका हुई. जब दरवाज़ा खटखटाने पर कोई आहट नहीं हुई तो वॉशरूम खोला गया. वहां से कैदी फरार थी और खिड़की की जाली टूटी हुई थी.

दोनों प्रहरी सस्पेंड
महिला प्रहरी का कहना है कैदी अपने पति को फोन करवाने के लिए कह रही थी. मामले की सूचना जैसे ही जेल अधीक्षक अलका सोनकर को लगी तो उन्होंने तत्काल दोनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया और टीम गठित कर महिला की तलाशी शुरू करवा दी. अलका सोनकर ने कहा कि टीम तमाम CCTV फुटेज चैक कर रही है.आरोपी महिला का बेटा भी जेल में बंद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज