लाइव टीवी

VIDEO: जो छेड़े लड़कियों को और गुंडों को मारे उसे शक्ति कपूर कहते हैं

VVS Sengar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 12, 2016, 2:57 PM IST

  • Share this:
उज्जैन में सोमवार रात को विश्व हास्य दिवस के मौके पर ठहाका सम्मेलन आयोजित किया गया. इस मौके पर शक्ति कपूर भी अतिथि बनकर आए और अपना परिचय बड़े ही अनोखे अंदाज में दिया.

दरअसल, हर साल 11 जनवरी को उज्जैन में हास्य दिवस के मौके पर ठहाका सम्मेलन आयोजित किया जाता है. इस आयोजन में इस बार अतिथि के रूप में अभिनेता और हिंदी फिल्मों के खलनायक शक्ति कपूर को भी बुलाया गया था.

शक्ति कपूर रात करीब साढ़े दस बजे उज्जैन पहुंचे और ठहाका सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने फिल्मी अंदाज में अपना परिचय देते हुए कहा- "प्रेम करे सभी सब इंसानों से उसे प्रेम भरपूर कहते हैं, जो छेड़े लड़कियों को और गुंडों को मारे उसे शक्ति कपूर कहते हैं." उनका ये डायलॉग सुनते ही कार्यक्रम में मौजूद लोग खूब हंसे, जिसके बाद शक्ति कपूर ने जमकर ठुमके भी लगाए.

चीफ गेस्ट बना गधा

ठहाका सम्मेलन में हिंदी फिल्मों के एक्टर शक्ति कपूर और नेहा शर्मा भी मौजूद थे, लेकिन यहां चीफ गेस्ट बनाया गया एक गधे को.

इस गधे को ठहाका सम्मेलन में सम्मान के साथ लाया गया और उसे बड़े सत्कार के साथ बकायदा मंच पर भी ले जाया गया. जिसके बाद मंच पर मौजूद अतिथियों ने उसका स्वागत किया और आरती उतारकर गुलाब जामुन खिलाए.

पूरा आदर सत्कार किए जाने के बाद ठहाका सम्मेलन शुरू किया गया. जिसके बाद बाकी कलाकारों ने सबको देर रात तक अपने मजाकिया किस्सों और चुटकुलों से देर रात तक हंसाया.VIDEO: चीफ गेस्ट बना गधा, आरती उतार गुलाब जामुन खिलाकर हुआ स्वागत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2016, 2:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर