CM शिवराज ने यूपी के सीएम योगी को फोन पर बताया- अरेस्ट हो गया विकास दुबे
Ujjain News in Hindi

CM शिवराज ने यूपी के सीएम योगी को फोन पर बताया- अरेस्ट हो गया विकास दुबे
अपराधी विकास दुबे (फाइल फोटो)

Vikas Dubey Arrested: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गैंगस्टर विकास दुबे की उज्जैन से गिरफ्तारी के मामले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की है.

  • Share this:
उज्जैन. उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में चौबेपुर के विकरू गांव में 8 पुलिसवालों की हत्या का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को आज उज्जैन के महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) से गिरफ्तार कर लिया गया. मध्य प्रदेश पुलिस के डीजीपी की पुष्टि के बाद यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने भी इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि गैंगस्टर विकास दुबे गिरफ्तार हो चुका है. इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने यूपी में अपने समकक्ष सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को फोन पर इस अपराधी को गिरफ्तार किए जाने की सूचना दी.

महाकाल मंदिर थाने में यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे के सरेंडर करने के बाद अब उसे उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किए जाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भई विकास दुबे की गिरफ्तारी के मामले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की है. इसके बाद विकास दुबे को यूपी पुलिस को हैंड ओवर करने की प्रक्रिया तेज कर दी गई है. दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच चर्चा के बाद यूपी पुलिस की एक टीम उज्जैन रवाना हो चुकी है. बता दें कि बुधवार को गैंगस्टर विकास दुबे हरियाणा के फरीदाबाद में देखा गया था. इस दौरान उसके दिल्ली-एनसीआर इलाके से गिरफ्तारी की चर्चाएं थीं. लेकिन इस बीच वह उज्जैन कैसे पहुंच गया, इसको लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.





महाकाल मंदिर में चिल्लाया- मैं हूं विकास दुबे
जानकारी के मुताबिक आज सुबह गैंगस्टर विकास दुबे अचानक उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंच गया. वहां खुद को विकास दुबे कहकर चिल्लाने लगा. इसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और थाने ले गई. इसके बाद यूपी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. उसकी गिरफ़्तारी की एक फोटो भी यूपी पुलिस के पास भेजी गई, जिसके बाद पुष्टि हुई की वही विकास दुबे है. विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मीडिया में जो वीडियो जारी किए गए हैं, उसमें भी वह खुद को विकास दुबे बताता सुनाई दे रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading