VIDEO: सुनिए विकास दुबे की गिरफ्तारी की कहानी, प्रत्यक्षदर्शी की ज़ुबानी
Ujjain News in Hindi

VIDEO: सुनिए विकास दुबे की गिरफ्तारी की कहानी, प्रत्यक्षदर्शी की ज़ुबानी
एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से विकास दुबे की गिरफ्तारी का पूरा ब्यौरा

विकास दुबे (Vikas Dubey) आराम से टहलता हुआ आया और जूता स्टैंड पर आकर पूछा कि अपना सामान कहां रखे. उसके बाद वो वहां से चला गया, लेकिन सिक्यूरिटी गार्ड (Security Guard) लगातार उस पर नजर रखे हुए था.

  • Share this:
उज्जैन. आखिरकार यूपी (UP) का मोस्ट वॉन्डेट अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) पकड़ा गया. अलर्ट (Alert) के बावजूद वह उज्जैन पहुंच गया और महाकाल मंदिर में आराम से टहल रहा था. एक प्रत्यक्षदर्शी और खुद कलेक्टर आशीष सिंह ने इसकी पुष्टि की है. पुलिस और शासन अब अपने स्तर पर आगे की कार्रवाई कर रहा है.

उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के मुताबिक, विकास उज्जैन पहुंच चुका था. वह महाकाल के दर्शन के लिए आया था. उसी दौरान सामने एक दुकानवाले को उसपर संदेह हुआ. दुकानदार को उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगीं तो उसने मंदिर के सुरक्षाकर्मियों को इसकी सूचना दी. उसके बाद इस संदिग्ध शख्स को ट्रेस किया गया. महाकाल के दर्शन करने के बाद जैसे ही विकास बाहर निकला, सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक कर पूछताछ की तो उसने हाथापायी शुरू कर दी. सुरक्षा गार्ड ने फौरन पुलिस को सूचना दी और उसके बाद महाकाल थाना पुलिस तत्‍काल मौके पर पहुंच गयी. उस संदिग्ध शख्स का फोन नंबर और अन्य बातें चेक की गईं तो वह विकास दुबे निकला. कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा उसके बाद पुलिस और शासन ने आवश्यक कार्रवाई शुरू की.





प्रत्यक्षदर्शी की जु़बानी
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि विकास दुबे आराम से टहलता हुआ आया और उसने जूता स्टैंड पर आकर पूछा कि अपना सामान कहां रखूं. उसके बाद वो वहां से चला गया, लेकिन सिक्यूरिटी गार्ड उसे वॉच कर रहा था. विकास दुबे जैसे ही बाहर निकला उसे गार्ड ने पूछताछ के लिए वहीं बैठा लिया. उसके बाद चौकी प्रभारी को बुलाया गया. उसने भी विकास से पूछताछ की. इस दौरान विकास ने हाथापायी और भागने की कोशिश की तो उसे फौरन पकड़ कर बैठा लिया गया और फिर पुलिस बुलाकर उसके हवाले कर दिया गया. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, विकास के पास मंदिर में दर्शन की रसीद थी.

(उज्जैन से आनंद निगम का इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading