Vikas Dubey Killed : महाकाल मंदिर में किसने बनाया विकास का Video, क्या थी साज़िश!
Ujjain News in Hindi

Vikas Dubey Killed : महाकाल मंदिर में किसने बनाया विकास का Video, क्या थी साज़िश!
गुरुवार को ही विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया था.

विकास दुबे (vikas dubey) के पकड़े जाने पर महाकाल मंदिर (mahakal mandir) की जो सुरक्षा प्रभारी रूबी यादव मीडिया की सुर्खियां बन गयी थीं आज उन्हें हटा दिया गया है.

  • Share this:
उज्जैन. यूपी में 8 पुलिस कर्मचारियों की हत्या का आरोप गैंगस्टर विकास दुबे  (vikas dubey) मारा गया. कानपुर के नज़दीक एनकाउंटर में उसे ढेर कर दिया गया. लेकिन उससे पहले गुरुवार को जिस नाटकीय घटनाक्रम के तहत वो उज्जैन के महाकाल मंदिर (mahakal mandir) में घूमते हुए पकड़ा गया उस पर कई सवाल उठ रहे हैं. एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उस दुर्दांत अपराधी का कोई पीछे से वीडियो बना रहा है. इस सारे घटनाक्रम के बीच महाकाल मंदिर की सुरक्षा प्रभारी रूबी यादव को हटा दिया गया है.

यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी 24 घंटे के भीतर खत्म हो गयी. गुरुवार सुबह वो महाकाल मंदिर परिसर में बेहद नाटकीय घटनाक्रम के तहत पकड़ा गया और आज सुबह कानपुर के नज़दीक उसका एनकाउंटर हो गया. महाकाल मंदिर का एक और वीडियो इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इसमें विकास दुबे इत्मिनान से मंदिर में घूम रहा है. ये महाकाल मंदिर के गर्भगृह के बाहर नंदी हॉल दिखाई दे रहा है. विकास दुबे आराम से मंदिर में टहल रहा है और कोई पीछे से उसका वीडियो बना रहा है.ये देखकर कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर वीडियो कौन बना रहा है. इसके पीछे किसी साज़िश की बू आ रही है. क्या कोई इसका साथी था. या प्लान के तहत ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया. आखिर वो कौन है जो इस खूंखार गैंगस्टर का वीडियो बनाने की हिम्मत जुटा पाया.

रूबी यादव को हटाया
विकास दुबे के पकड़े जाने पर महाकाल मंदिर की जो सुरक्षा प्रभारी रूबी यादव मीडिया की सुर्खियां बन गयी थीं आज उन्हें हटा दिया गया है.
गुरुवार को पकड़ा गया था विकास


विकास दुबे गुरुवार को महाकाल मंदिर में पकड़ा गया था. सामने फूल की दुकान पर वो पहुंचा था. दुकानदार को शक हुआ और उसने गार्ड को सूचना दी. गार्ड ने महाकाल थाना पुलिस को खबर दी और फिर विकास पकड़ा गया था. बाद में मंदिर के क्लॉक रूम से उसका काला बैग और स्टैंड से जूते बरामद किए गए थे. बैग में चाकू निकला था. एमपी पुलिस ने देर रात विकास को यूपी पुलिस को सौंप दिया था, आज सुबह कानपुर के नज़दीक उसका एनकाउंटर हो गया. (उज्जैन से आनंद निगम का इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading