Viral Video: टोल नाके पर पूर्व सरपंच ने दिखाई दबंगई, जमकर चले लात-घूंसे

मध्य प्रदेश के उज्जैन में टोल पर जमकर हाथापाई हुई.

मध्य प्रदेश के उज्जैन में टोल पर जमकर हाथापाई हुई.

Viral Video: ये घटना उज्जैन के उन्हेल नागदा रोड की है. पूर्व सरपंच टोल की VIP लाइन से निकलना चाहते थे. टोल के कर्मचारियों ने रोका तो उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी.

  • Last Updated: March 28, 2021, 10:18 AM IST
  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन में उन्हेल नागदा रोड पर टोल की VIP लाइन से निकलने की बात पर जमकर हंगामा हुआ. बातों से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो पक्षों में मारपीट होने लगी. मारपीट में साथ देने बुजुर्ग महिला और एक युवती भी आ गई. ये पूरा मामला टोल पर लगे CCTV में कैद हो गया.

CCTV में दिखाई दे रहा है कि कार मालिक पूर्व सरपंच कमलेश पटेल और उसके साथी सोनू और विशाल गलत टोल से निकलने की बात पर टोलकर्मियों से उलझते हैं. दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो जाती है. इस बीच कार सवार टोलकर्मी को थप्पड़ मार देता है. इसके बाद दोनों पक्ष जबरदस्त रूप से आपस में भिड़ जाते हैं. इस मारपीट में बुजुर्ग महिला और टोल कर्मी युवती भी शामिल हो जाती है.

Youtube Video


6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
थाना भैरव गड के एएसआई ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि कार में सवार कमलेश पटेल, विशाल और सोनू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं, 3 अन्य के खिलाफ अज्ञात में मामला दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि टोलकर्मियों ने आरोप लगाया है कि एक बार विवाद खत्म होने के बाद दूसरी बार फिर कुछ लोग आए और उन्होंने टोल पर जमकर तोड़फोड़ की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज