Video: चाकू के कई वारों से घायल शख्स करता रहा मिन्नतें, मदद की बजाए पड़ोसी ने घर से निकाला

नागदा में शर्मनाक घटना हुई. घायल शख्स को पड़ोसी ने घर से बाहर धकेल दिया.

नागदा में शर्मनाक घटना हुई. घायल शख्स को पड़ोसी ने घर से बाहर धकेल दिया.

महाकाल की नगरी उज्जैन के पास है नागदा. यहां एक शख्स ने दूसरे शख्स पर चाकू से हमला कर दिया. हमलावर ने यह कह कर चाकू मार दिए कि तुम तंत्र करते हो. शर्मनाक ये था कि किसी भी पड़ोसी ने घायल की मदद नहीं की.

  • Last Updated: April 11, 2021, 1:33 PM IST
  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन के पास नागदा में एक सिरफिरे ने अपने ही पड़ोसी पर चाकू से हमला कर दिया. लेकिन, इसके बाद जो हुआ वो और भी शमर्नाक है. गंभीर रूप से घायल शख्स ने जब पड़ोसियों से मदद मांगी तो उन्होंने भी उसे घर से बाहर निकाल दिया. घायल हाथ जोड़कर मदद मांगता रहा, लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा. इस पूरी घटना का CCTV फुटेज सामने आया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, नागदा के प्रकाश नगर में रहने वाले राजेंद्र गुर्जर (50 वर्ष) अपने घर से रोजाना की तरह फैक्ट्री जाने के लिए निकले थे. प्रकाश नगर की गली नंबर चार में राजेंद्र पंहुचे ही थे कि पास ही में रहने वाले योगेश शर्मा  (30 वर्ष) ने राजेंद्र को रोककर ताड़बतोड़ चाकू मारना शुरू कर दिया. इस घटना से उठा शोर सुनकर कुछ लोग बाहर भी आए, लेकिन फिर उस ओर ध्यान ही नहीं दिया.

Youtube Video


पड़ोसी ने नहीं की मदद
इस बीच राजेंद्र ने अपनी जान बचाने के लिए एख खुले घर में सहारा लेने की कोशिश की, लेकिन पड़ोसी ने घायल को घर से बाहर धकेल कर दरवाजा बंद कर दिया गया. गंभीर हालत में घायल राजेंद्र को नागदा के जनसेवा अस्पताल में भर्ती  कराया गया है. राजेंद्र ने बताया की  आरोपी योगेश ने रास्ते में रोका और कहा कि तू  तंत्र क्रिया करता है. इसके बाद उसने चाक़ू से हमला कर दिया.

कल भी हुई थी इस तरह की शर्मनाक घटना

उज्जैन शहर के फ्री गंज में शनिवार को भी शर्मसार करने वाली घटना हुई थी. यहां गोली लगने से एक युवक सड़क पर गिर गया. इस दौरान लोग संवेदनहीन बन रहे. घायल को अस्पताल पहुंचाने के बजाय वे तमाशबीन बन उसका वीडियो बनाते रहे. युवक बार-बार गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा. कीर्ति नगर निवासी लोकेश उर्फ़ काजू पिता रामचंद्र ठाकुर को आयुष उर्फ बच्चा ने पिस्टल से गोली मार दी. गोली लोकेश के पेट में जा लगी. घटना के समय लोकेश  फ्री गंज में  बाइक पर बैठा हुआ था. गोली लगते ही लोकेश जान बचाकर भागा और बाइक लेकर जीरो पॉइंट ब्रिज से होता हुआ दरगाह मंडी चौराहे पर जा पहुंचा. यहां वो अचेत होकर सड़क पर जा गिरा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज