लाइव टीवी

Viral Video: बीजेपी विधायक बोले- जिन्होंने शिवराज को हराया, वे एक महीने में रोएंगे!

Anand Nigam | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 15, 2018, 3:50 PM IST

बीजेपी नेताओं के कई बयान वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में महिदपुर से बीजेपी के विधायक बहादुर सिंह का एक विवादित वीडियो वायरल हो गया है

  • Share this:
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी नेताओं के कई बयान वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में महिदपुर से बीजेपी के विधायक बहादुर सिंह का एक विवादित वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वे कह रहे हैं, 'जिन लोगों ने शिवराज को हराया है वो एक महीने में नहीं रोए तो बहादुर सिंह मत कहना मुझे.' (इसे पढ़ें- 17 दिसंबर को सिर्फ कमलनाथ लेंगे शपथ, मंत्रियों को करना पड़ेगा इंतजार!)

बहादुर सिंह ने कहा जहां-जहां कांग्रेस का विधायक बना है, वहां गुंडागर्दी बेईमानी शुरू हो जाएगी. हफ्ता वसूली शुरू हो जाएगी. बहादुर सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वे पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिख रहे हैं. हालांकि यह वीडियो कहां का है यह नहीं स्पष्ट है.

इससे पहले शिवराज सरकार में मंत्री रहीं बुरहान से विधायक अर्चना चिटनिस का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद सियासी तूफ़ान मच गया था. उन्होंने कहा जिन्होंने भी मेरे और मेरी पार्टी के खिलाफ काम किया है, कल रात को वो लोग सो नहीं पाए होंगे. जिसने किसी के बहकावे में आकर, बरगलाने पर या मन से मुझे वोट नहीं दिया है, उनको रुला न दिया तो मेरा नाम चिटनिस नहीं.

बता दें कि बुरहानपुर जिले की दोनों विधानसभा सीट बुरहानपुर और नेपानगर में भाजपा प्रत्याशियो की हार के अंतर पर नोटा को मिले वोट भारी पड़े. बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में अर्चना चिटनीस 5120 वोट से निर्दलीय प्रत्याशी ठाकुर सुरेन्द्र सिंह से हार गईं. नोटा में कुल 5724 वोट पड़े.

यह पढ़ें- कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी सोनिया गांधी, यहां देखें- मेहमानों की लिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 3:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...