पति जब 'वो' के साथ कमरे में बंद मिला पत्नी ने की लकड़ी से पिटाई, Video वायरल

Ujjain. पत्नी का आरोप है कि पति इस प्रेमिका के कारण उसे हमेशा मारता है.

Ujjain. पत्नी का आरोप है कि पति इस प्रेमिका के कारण उसे हमेशा मारता है.

Ujjain. पुलिस (Police) ने मकान का ताला तुड़वाया तो पति अपनी प्रेमिका के साथ मिला. पुलिस जब तक दोनों को बाहर निकाल पाती, उसी दौरान पत्नी ने पति की पिटाई कर दी.

  • Share this:

उज्जैन. उज्जैन (Ujjain) से करीब 50 किमी दूर पति पत्नी और वो का हाई वोल्टेज फैमिली ड्रामा चला. पूरे मोहल्ले में तमाशा मच गया. पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. बस फिर क्या था पत्नी ने पुलिस (Police) को खबर कर दी. पुलिस उन्हें पकड़ती उससे पहले ही पत्नी ने दोनों की धुनाई कर दी. इसमें रिश्तेदारों ने भी पत्नी का साथ दिया.

नागदा में रहने वाले पति को उनकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ एक घर में पकड़ लिया. पत्नी अपनी बहन के साथ भारत कॉमर्स के उस मकान पर पहुंच गयी थी जहां पति अपनी प्रेमिका के साथ मौजूद था. बाहर से ताला लगा हुआ था. पत्नी ने बिरलाग्राम पुलिस को खबर कर दी.

पति को पीटा

खबर मिलते ही थाना प्रभारी ने एसआई योगिता उपाध्याय को टीम के साथ मौके पर भेजा. पुलिस ने मकान का ताला तुड़वाया तो पति अपनी प्रेमिका के साथ मिला. पुलिस जब तक दोनों को बाहर निकाल पाती, उसी दौरान पत्नी ने पति की पिटाई कर दी. पति पत्नी दोनों में मारपीट हो गयी. पति को ले जाने के बाद प्रेमिका को भी पुलिस बाहर लायी. पत्नी और उसके परिवार वालों ने जी भरकर प्रेमिका की पिटाई कर दी.

Youtube Video

पत्नी का आरोप , पहले उज्जैन में भी पकड़ा चुके हैं दोनों

नागदा के बिरलाग्राम इलाके में रहने वाली पत्नी ने बताया कि मेरे पति ग्रेसिम में काम करते हैं. ड्यूटी का बहाना कर घर से 2 बजे निकले थे. लेकिन फैक्ट्री पहुंचने से पहले अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए अपने मित्र के घर ले गए. यहां पर दोनों को कमरे में छोड़ बाहर से ताला लगा कर दोस्त चला गया. ये खबर पत्नी को लग गयी. बस उसके बाद अच्छा खासा तमाशा खड़ा हो गया. पत्नी ने आरोप लगाया कि पति इस महिला के कारण उसे बेतहाशा मारता है.




मामला दर्ज नहीं हुआ

बिरला ग्राम थाना प्रभारी हेमंत जादौन ने बताया कि फिलहाल किसी पर भी मामला दर्ज नहीं किया गया है. मामला जांच में लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज