Home /News /madhya-pradesh /

अवैध संबंधों के चलते हुई थी महाकाल के सुरक्षा गार्ड की हत्या, प्लानिंग में पत्नी भी थी शामिल

अवैध संबंधों के चलते हुई थी महाकाल के सुरक्षा गार्ड की हत्या, प्लानिंग में पत्नी भी थी शामिल

महाकाल सुरक्षा गार्ड की हत्या इस निनाद काले ने कराई. उसके मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे.

महाकाल सुरक्षा गार्ड की हत्या इस निनाद काले ने कराई. उसके मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे.

Ujjain News: महाकाल मंदिर परिसर के सुरक्षा गार्ड की हत्या का खुलासा हो गया है. उसकी हत्या में उसकी पत्नी भी शामिल थी. पत्नी के बॉयफ्रेंड निनाद काले ने इस काम के लिए दो बदमाशों को 25 हजार की सुपारी भी दी थी. हत्या के बाद उसने पुलिस और मीडिया को गुमराह करने की कोशिश भी की.

अधिक पढ़ें ...

उज्जैन. महाकाल मंदिर परिसर के सुरक्षा गार्ड की हत्या अवैध संबंधों की वजह से हुई थी. आरोपी मंदिर परिसर के ही अन्नक्षेत्र का प्रभारी निनाद काले है. निनाद के गार्ड की पत्नी से संबंध थे. उसने और प्रेमिका ने योजना बनाकर गार्ड को रास्ते से हटा दिया. मर्डर के लिए दो अपराधियों को सुपारी दी गई थी. पुलिस ने 24 घंटे में मामले का खुलासा कर मृतक की पत्नी सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि 41 साल का मृतक दिनेश मराठा महाकाल के नजदीक नृसिंह घाट की गौंड बस्ती में रहता था. दो अज्ञात लोगों ने शुक्रवार रात चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी थी. दिनेश महाकाल मंदिर में सुरक्षा एजेंसी का कर्मचारी है. पुलिस ने ये मर्डर केस सुलझाने के लिए कई लोगों से पूछताछ की. अंत में कॉल रिकॉर्डिंग से सारा सच सामने आ गया और सभी आरोपी गिरफ्तार हो गए.

काम करते-करते बन गए अवैध संबंध

पुलिस ने बताया कि दिनेश की पत्नी भी कुछ समय पहले तक मंदिर में सुरक्षा गार्ड थी. इसी दौरान उसके श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति संचालित नि:शुल्क अन्नक्षेत्र में कार्य करने वाले कर्मचारी निनाद काले से प्रेम संबंध बन गए. दिनेश ने कई बार उन दोनों को साथ देखा और उनके संबंधों पर आपत्ति ली. दिनेश को डरान और सबक सिखाने के लिए निनाद ने दो बदमाशों को 25 हजार की सुपारी दी. उसने मृतक की पत्नी के साथ मिलकर दिनेश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया.

बताया जाता है कि हत्या के दिन निनाद ने ही मृतक को उसके घर के पास छोड़ा था. उसके बाद वही उसे अस्पताल भी लेकर गया. ये भी पता चला है कि मीडिया को भी उसी ने सूचना दी.

Tags: Madhya pradesh news, Mp news, Ujjain news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर