नदी में स्नान कर रही महिला श्रद्धालु से मनचलों ने की छेड़छाड़, जमकर हुई धुनाई, देखें VIDEO
Ujjain News in Hindi

उज्जैन शिप्रा नदी के राम घाट पर शुक्रवार शाम उस समय हंगामा मच गया, जब वहां छेड़छाड़ कर रहे मनचलों की महिलाओं ने जमकर धुनाई कर दी.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के उज्जैन शिप्रा नदी के राम घाट पर शुक्रवार शाम उस समय हंगामा मच गया. जब शाजापुर से एक परिवार शिप्रा नदी में नहाने के लिए आया हुआ था और उसी दौरान कुछ मनचलों ने महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़खानी शुरू कर दी, जिसके बाद महिलाओं ने पकड़ कर मनचलों की पिटाई कर दी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया, जहां पुलिस ने भी रामघाट पर ही मनचलों की जमकर धुनाई कर दी.

पिटाई का वीडियो वायरल

महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के बाद दो मनचलों की पिटाई का वीडियो वायरल
महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के बाद दो मनचलों की पिटाई का वीडियो वायरल




जानकारी के मुताबिक उज्जैन में शुक्रवार शाम राम घाट पर शाजापुर से आई महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के बाद दो मनचलों की पिटाई का आज वीडियो वायरल हुआ, जिसमें साफ तौर पर दोनों मनचलों की पिटाई करते हुए पुलिसकर्मी और आम लोग दिखाई दे रहे हैं.
महिलाओं ने पकड़ कर मनचलों को पीटा

महिलाओं ने छेड़छाड़ कर मनचलों को चप्पलों से पीटा
महिलाओं ने छेड़छाड़ कर मनचलों को चप्पलों से पीटा


दरअसल शाजापुर से एक परिवार उज्जैन में शिप्रा नदी पर नहान करने आया था जहां पर दो मनचले युवकों ने अश्लील कमेंट करना शुरू कर दिए, जिसका विरोध करने के बावजूद भी दोनों युवक नहीं माने तो महिलाओं ने पकड़ कर दोनों की पिटाई शुरू कर दी, जिसे देख कर रामघाट पर तैनात पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए और दोनों को अपनी गिरफ्त में ले लिया जिसके बाद पुलिस और आम जनों ने भी मिलकर दोनों की जमकर धुनाई की.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: युवक और दो महिला को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज