Home /News /madhya-pradesh /

उज्जैन: कर्ज से परेशान युवक ने शॉपिंग मॉल में फंदा लगाकर दी जान

उज्जैन: कर्ज से परेशान युवक ने शॉपिंग मॉल में फंदा लगाकर दी जान

मृतक युवक आशीष

मृतक युवक आशीष

मध्य प्रदेश के उज्जैन के नानाखेड़ा थाना इलाके में कर्ज से परेशान युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक ट्रेजर बाजार मॉल में किड्स गेम जोन का मैनेजर था.

    मध्य प्रदेश के उज्जैन के नानाखेड़ा थाना इलाके में कर्ज से परेशान युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक  ट्रेजर बाजार मॉल में किड्स गेम जोन का मैनेजर था. मृतक की पहचान संजय नगर निवासी आशीष सिंह के रूप में हुई है. मृतक ने किड्स जोन के ही एक कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

    घटना की जानकारी गेम सर्वर बंद होने के बाद लगी, जब आशीष के साथी कर्मचारी उसे तलाशने के लिए कमरे में पहुंचे. कर्मचारियों ने फंदे से आशीष का शव झूलते हुए देख मॉल के गार्ड्स को इसकी सूचना दी और गार्डों की सहायता से उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    जानकारी मिलने पर पुलिस और मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. मृतक के परिजनों ने बताया कि आशीष पर काफी कर्ज था, जिसकी वजह से वह बहुत परेशान रहता था और कर्जदार लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे. पुलिस ने मृतक का पंचनामा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. मॉल में युवक के फांसी लगाने की खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी.

    यह भी पढ़ें-  VIDEO : सुसाइड से पहले यश चीख़ता रहा और वो उस पर बेल्ट बरसाते रहे

    यह भी पढ़ें-  गुना: कर्ज के बोझ तले किसान ने किया सुसाइड

     

    Tags: Madhya pradesh news, Suicide, Ujjain news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर