लाइव टीवी

महिला से एकतरफा प्यार करता था युवक, शादी से इनकार करने पर खुद को मारी गोली

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 12, 2019, 2:14 PM IST
महिला से एकतरफा प्यार करता था युवक, शादी से इनकार करने पर खुद को मारी गोली
पीड़ित महिला

मामला उज्जैन की मक्सी रोड स्थित राजीव गांधी नगर का है. विधवा महिला पूजा ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है और वह सास के साथ रहती है.

  • Share this:
उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) जिले में विधवा महिला से एकतरफा प्यार करने वाले सिरफिरे युवक ने गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि युवक विधवा (widow) से शादी करना चाहता था, लेकिन वह उससे शादी करना नहीं चाहती थी. ऐसे में युवक ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली. मृत युवक की पहचान जितेन्द्र के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला उज्जैन की मक्सी रोड स्थित राजीव गांधी नगर का है. विधवा महिला पूजा ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है और वह सास के साथ रहती है. उसका एक बच्चा भी है. पूजा ने बताया कि शनिवार सुबह जितेन्द्र उसके घर पर आया और उससे कहा कि पानी पिलाओ. वह पानी का ग्लास लेकर उसके पास आई ही थी कि जितेन्द्र ने महिला पर देशी कट्टा तान दिया और उससे शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा. जब महिला ने कहा कि वह शादी नहीं कर सकती है तो जितेन्द्र ने पेट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

उसे अपनी जान की चिंता थी
हालांकि, पुलिस पूजा से मौके पर पूछाताछ कर रही है. पुलिस को लगता है कि कहीं पूजा ने तो उसको गोली नहीं मारी है. वहीं, पूजा ने बताया कि उसे अपनी जान की चिंता थी, इसलिए उसने जितेन्द्र के दोनों हाथ पकड़कर पीछे कर दिए. इसके बाद जितेन्द्र ने ही जोर से हाथ झटकते हुए खुद के पेट में गोली मार ली. पूजा ने बताया कि पति की मौत होने के बाद परिवार वालों ने उससे कहा था कि वह अपना घर दोबारा बसा लें.

दो-तीन बार मुलाकात हुई थी
इसके बाद जितेन्द्र को परिवार वालों ने देखा था. दो-तीन बार मुलाकात हुई थी, परंतु वह फिर से शादी नहीं करना चाहती थी. इसलिए उसने परिवार वालों को अपनी इच्छा बताई थी. इसके बाद परिवार वालों ने भी जितेन्द्र से शादी कराने से इनकार कर दिया. बावजूद इसके जितेन्द्र महिला पर शादी के लिए दबाव डालता रहा था. ऐसे में वह शनिवार को सुबह पूजा का घर आया और विवाह करने के लिए दबाव देने लगा. जब पूजा ने शादी से इनकार किया तो जितेन्द्र ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

रिपोर्ट- आनंद
Loading...

ये भी पढ़ें- 

प्रेमिका से मिलने आये युवक को लड़की के परिजनों ने जमकर पीटा, हालत गंभीर

ANALYSIS: आखिरकार क्या मतलब है तेजस्वी यादव के राजनीतिक वैराग्य का?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उज्जैन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...