अपना शहर चुनें

States

मप्र के उमरिया में 6 साल की बच्ची का बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

45 वर्षीय व्यक्ति ने छह साल की बच्ची का रेप कर दिया
45 वर्षीय व्यक्ति ने छह साल की बच्ची का रेप कर दिया

उमरिया जिले के नवरोजाबाद में एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना अंतर्गत एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर पॉक्सो एक्ट की धारा लगाई गई है. आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 176 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

पिछले महीने भी रेप का मामला आया था सामने 

गौरतलब है कि उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाने के अन्तर्गत ही रेप का एक मामला पिछले महीने सामने आया था. नौरोजाबाद थाना अंतर्गत एक गांव में रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ पिछले कई महीनों से लगातार शादी का झांसा देकर दुराचार किया जा रहा था. इस मामले में पुलिस ने आरोपित राघवेंद्र सिंह सैयाम पिता शोभाकांत सैयम के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की के साथ आरोपित उसी के घर के पीछे के हिस्से में पिछले कई महीनों से दुराचार कर रहा था.



लड़की को 6 महीने का गर्भ ठहर गया
इसी दौरान लड़की को गर्भ भी ठहर गया, जो वर्तमान में 6 महीने का है. जब लड़की ने विवाह करने का दबाव आरोपित पर डाला तो आरोपित विवाह करने से मुकर गया. इसके बाद लड़की ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी.

यह भी पढ़ें: ABVP कार्यकर्ताओं की पिटाई पुलिस के लिए बनी गले की फांस

आपूर्ति मंत्री के गृह नगर में पकड़ी गई गेहूं की कालाबाजारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज