अपना शहर चुनें

States

जिला जज की कुर्सी पर बैठ सेल्फी ले रहा पुलिसकर्मी पहुंचा हवालात

जिला अदालत, उमरिया
जिला अदालत, उमरिया

सेल्फी का गलत जगह इस्तेमाल अगर जानलेवा हो सकता है तो वहीं जेल भी पहुंचा सकता है. कुछ ऐसा ही उमरिया की जिला अदालत में हुआ. यहां मोबाइल पर सेल्फी लेने के शौक ने एक पुलिस कर्मी को ही हवालात पहुंचा दिया गया.

  • Share this:
सेल्फी का गलत जगह इस्तेमाल अगर जानलेवा हो सकता है तो वहीं जेल भी पहुंचा सकता है. कुछ ऐसा ही उमरिया की जिला अदालत में हुआ. यहां मोबाइल पर सेल्फी लेने के शौक ने एक पुलिस कर्मी को ही हवालात पहुंचा दिया गया. यह पुलिस कर्मी छुट्टी पर गए न्यायधीश की कुर्सी में बैठकर सेल्फी ले रहा था.जिला सत्र न्यायालय की इस घटना के बाद आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद कोतवाली पुलिस पहुंची और आरोपी पुलिसकर्मी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उसके खिलाफ बाकायदा मुकदमा दर्ज किया है.

उमरिया जिला सत्र न्यायालय में डीजे की कुर्सी में बैठकर रामावतार रावत नामक पुलिस आरक्षक न सिर्फ घंटो मोबाइल से सेल्फी लेता रहा बल्कि अनाप शनाप बकते हुए खाकी को शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. घटना अदालत खुलने के समय उस दौरान की है जब सत्र न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश केपी सिंह का चेम्बर खुल गया था और चेम्बर में नाजिर मौजूद थे. अचानक उसी दौरान एक युवक अंदर आया और बगैर कोई बातचीत किसी से किए सीधे न्यायाधीश की कुर्सी पर बैठकर मोबाइल से सेल्फी लेने लगा.यह देख नाजिर ने नाराजगी जताई तो युवक उखड़ गया और खुद को पुलिसकर्मी बताकर अनाप शनाप बकने लगा. इसके बाद अदालत परिसर में हंगामा खड़ा हो गया.  पता चला कि आरोपी पुलिस कर्मी पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का ट्रेनी है. बहरहाल आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज