अपना शहर चुनें

States

शौच करने गई महिला पर जानलेवा हमला, दुष्कर्म की आशंका

पुलिस थाना पाली
पुलिस थाना पाली

पाली थाना इलाके के गोरइया गांव में एक महिला घर में शौचालय नहीं होने के चलते बाहर शौच के लिए गई थी. काफी देर होने के बाद जब महिला घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इस दौरान महिला झाड़ियों के बीच दर्द से कराहती, निर्वस्त्र और लहूलुहान हालात में पाई गई.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के उमरिया में शौचालय के अभाव में एक महिला की जान पर बन आई. जिले का पाली थाना इलाके का मामला है, जहां शौच करने गई एक महिला पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया. महिला के परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या करने का प्रयास की आशंका जताई है.

दरअसल, पाली थाना इलाके के गोरइया गांव में एक महिला घर में शौचालय नहीं होने के चलते बाहर शौच के लिए गई थी. काफी देर होने के बाद जब महिला घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इस दौरान महिला झाड़ियों के बीच दर्द से कराहती, निर्वस्त्र और लहूलुहान हालात में पाई गई. महिला के परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई गई और जबलपुर रेफर कर दिया गया.

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद परिजनों ने महिला के साथ दुष्कर्म व हत्या करने के प्रयास का आरोप लगाया है. फिलहाल पीड़ित महिला ने पुलिस को कोई बयान नहीं दिया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस को पीड़ित महिला के बोलने का इंतजार है, जिससे मामले की असलियत सामने आ सकें. महिला के परिजनों ने अभी तक न तो कोई प्राथमिकी दर्ज करवाई है और न ही किसी हमलावर की पहचान बताई है.



घटना के बाद पीड़ित महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है, लेकिन सवाल सरकार और प्रशासन के दावों पर उठ रहे हैं. लाख प्रयास के बाद भी जिले में आज भी ऐसे गांव है जहां शौचालयों का निर्माण नहीं हुआ है और लोगों को मजबूरन खुले में शौच के लिए जाना पड़ रहा है.
यह भी पढ़ें-  आंगनबाड़ी बजट में सामने आया बड़ा घोटाला, 14 पर मामला दर्ज

यह भी पढ़ें-  जिला अस्पताल बीमारी की चपेट में, डायलिसिस-सोनोग्राफी जैसी महत्वपूर्ण मशीनें बंद

यह भी पढ़ें-  सरकारी राशन वाले नमक को खाने से उल्टी दस्त, जांच के आदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज