अमित शाह का आज MP दौरा, उमरिया में करेंगे लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद
Umaria News in Hindi

अमित शाह का आज MP दौरा, उमरिया में करेंगे लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद
(फाइल फोटो- अमित शाह)

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर पार्टी नेता और कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं. पूरे शहर को शाह के बैनर और पोस्टरों से पाट दिया गया है.

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. वो उमरिया से मध्य प्रदेश में बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान का शंखनाद करेंगे. वो यहां विजय संकल्प बाइक रैली में शामिल होने के साथ आमसभा को भी सम्बोधित करेंगे.

शहडोल लोकसभा सीट से प्रदेश में लोकसभा चुनाव दंगल का शंखनाद करने भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 2 मार्च को उमरिया पहुंच रहे हैं. अमित शाह सुबह 10.45 बजे उमरिया हवाई पट्टी पर उतरने के बाद सीधे अमर शहीद स्टेडियम ग्राउंड पहुंचेंगे. वहां से वो बड़वारा विधानसभा क्षेत्र के लिए युवाओं की विजय संकल्प बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. उसके बाद वो बांधवगढ़ और मानपुर विधानसभा क्षेत्र की बाइक रैली में खुद शामिल होकर युवाओं में चुनावी जोश भरेंगे. उसके बाद अमित शाह, स्टेडियम ग्राउंड में आमसभा को संबोधित करेंगे. यहां वो 12 बजे वापस लौट जाएंगे.

ये भी पढ़ें - शहडोल सांसद ज्ञान सिंह का निर्वाचन हाईकोर्ट ने किया निरस्त, फिर मिला स्टे



बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर पार्टी नेता और कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं. पूरे शहर को अमित शाह के बैनर और पोस्टरों से पाट दिया गया है. उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह सहित कई बड़े नेताओं के यहां आने की उम्मीद है.



ये भी पढ़ें - एमपी की जेलों में कैदियों का बनाया सामान अब ऑनलाइन बिकेगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading