लाइव टीवी

किसान आक्रोश आंदोलन: BJP प्रदेश उपाध्‍यक्ष के बिगड़े बोल, कहा- कार्यकर्ताओं की तरफ देखा तो आंखें निकाल लेंगे

Bijendra Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 4, 2019, 8:47 PM IST
किसान आक्रोश आंदोलन: BJP प्रदेश उपाध्‍यक्ष के बिगड़े बोल, कहा- कार्यकर्ताओं की तरफ देखा तो आंखें निकाल लेंगे
BJP प्रदेश उपाध्‍यक्ष ने कलेक्‍टर पर लगाया बड़ा आरोप.

उमरिया जिले में किसान आक्रोश आंदोलन (Kisan Aakrosh Andolan) की अगुवाई कर रहे बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया (Vinod Gotia) ने कमलनाथ सरकार (kamal nath Government) और कलेक्‍टर को भी आंखें निकालने की धमकी दी है.

  • Share this:
उमरिया. मध्‍य प्रदेश के उमरिया जिले में बैलगाड़ी पर चढ़कर किसान आक्रोश आंदोलन (Kisan Aakrosh Andolan) की अगुवाई कर रहे बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया (Vinod Gotia) ना सिर्फ कमलनाथ सरकार (kamal Nath Government) बल्कि कलेक्‍टर को भी धमकी दी है. उन्‍होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की तरफ आंख उठाकर देखने वाले की आंख निकालेगी भाजपा. इसके साथ ही कमलनाथ सरकार को बीजेपी के रहमोकरम पर चलने का अहसान बताते हुए कलेक्टर (Collector) पर रिश्तेदारों को रेत का धंधा कराने का आरोप भी लगाया है.

भाजपा के सभी बड़े नेता मैदान में
प्रदेश में सत्ता से बाहर होने के बाद किसानों के नाम पर भाजपा के पहले और बड़े आंदोलन में सभी नेताओं ने न सिर्फ कमलनाथ सरकार पर तीखे हमले किए बल्कि जिले के कलेक्टर को धमकी दे डाली. उमरिया जिले में आंदोलन की कमान संभालने पहुंचे बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया ने तो जिले के कलेक्टर को धंधेबाज बताते हुए आंख निकाल लेने की धमकी दी. गोटिया का आरोप है कि कलेक्टर सोमवंशी किसानों की समस्याओं को देखने के बजाय अपने रिश्तेदारों से रेत का धंधा कराने में मस्त हैं. किसानों के नाम पर हुए इस आंदोलन में बीजेपी के कई किसान नेता बैलगाड़ी के साथ ही रोगों से तबाह हुई फसलों के नमूने लेकर पहुंचे थे.

आक्रोश रैली में शामिल होने के बाद कलेक्टर कार्यालय के सामने प्रदर्शन में भी सभी नेता शामिल हुए. किसानों की बैलगाड़ी पर चढ़कर आंदोलन की अगुवाई कर रहे भाजपा नेता विनोद गोटिया ने कमलनाथ सरकार को बीजेपी के रहमोकरम पर चलने का अहसान भी बताना नहीं भूले. यही नहीं, आंदोलन में जिले के दोनों भाजपा विधायक के साथ ही बड़ी तादात में पार्टी के कार्यकर्ता और किसान भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें-
किसान आक्रोश आंदोलन: कांग्रेस पर बरसे शिवराज, बोले- 'बेशर्म' सरकार किसानों की मदद करने के बजाए नाटक कर रही है

प्रेमिका के साथ सिनेमा-हॉल में पकड़ा गया पति तो पत्नी और साली ने जमकर की धुनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उमरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 8:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...