अपना शहर चुनें

States

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने MP में किया लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद, विजय का संकल्प

उमरिया में अमित शाह
उमरिया में अमित शाह

सभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह ने बीजेपी की बाइक रैली को हरी झंडी दिखायी. वो खुद भी बाइक पर सवार हुए और कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया.

  • Share this:
BJP अध्यक्ष अमित शाह ने उमरिया से पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए शंखनाद किया. यहां अमर शहीद मैदान से उन्होंने चुनावी जंग के लिए हुंकार भरी. शाह यहां बीजेपी की विजय संकल्प रैली में शामिल होने आए हैं.

शहीद मैदान में मौजूद हज़ारों हजार कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत विंग कमांडर अभिनंदन की वीरता को नमन करते हुए की. उन्होंने कहा पाकिस्तान के F16 विमान गिराकर लौटे अभिनंदन का स्वागत है,आज 1 करोड़ से ज़्यादा भाजपा कार्यकर्ता विजय संकल्प बाइक रैली लेकर निकल रहे हैं. आज वर्ल्ड रिकॉर्ड बन रहा है.आने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता  दोबारा बीजेपी की सरकार बनाने का संकल्प करे. बीजेपी का हर कार्यकर्ता ये संकल्प ले.

शाह ने कहा भाजपा जनसंकल्प और लोकसंकल्प लेकर चुनाव लड़ती है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से सवाल किया, चुनाव का मुद्दा क्या होना चाहिए.  बिना किसी का नाम लिए तंज कसते हुए सवाल उछाला-कोई परिवार अपने शहज़ादे को गद्दे में बिठालवाना चाहता है इसके लिए ? या देश की जनता के सुख चैन के लिए ? चुनाव देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए होना चाहिए ?
चुनाव पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए होना चाहिए ? या सत्ता पाने महा गठबंधन के लिए ?
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा सबके सवालों का जवाब नरेंद्र मोदी के नाम पर जनता दे रही है. जनता 70 साल तक कांग्रेस का शासन देख चुकी है.1990 से देश आतंकवाद से पीड़ित है. आज राहुल बाबा एंड कंपनी एयर स्ट्राइक पर हम पर राजनीति करने का आरोप लगा रही है.जब आपकी सरकार थी तब जवानों के खून का जवाब देने का दम नहीं था. आज नरेंद्र मोदी ने जवाब दिया तो वो सवाल उठा रहे हैं. शाह ने कहा


शर्म करो, देश की जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी.

ममता दीदी पूछती हैं, सर्जिकल स्ट्राइक हुई या नहीं. अखिलेश एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं.1990 से लेकर आज तक के आंकड़ों पर अगर नज़र डालें तो पिछले 5 साल में सबसे ज़्यादा आतंकवादी मारे गए हैं.मोदी जी के शासनकाल में सबसे ज़्यादा आतंकी मारे गए. अमित शाह ने कहा, मोदी सरकार ने पहले उरी के हमले का जवाब सर्जिकल स्ट्राइक देकर किया. हमारे लिए चुनाव प्रायोरिटी नहीं देश प्रायोरिटी है.
हमारी एयरफोर्स पाकिस्तान में सैकड़ो आतंकियों को मारकर लौटी है.

ये भी  पढ़ें - शिक्षा विभाग का कारनामा, राज्य के मुख्य सचिव करेंगे बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी...!!

सेना के साहस और शौर्य को सलाम करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा- सैनिकों की वन रैंक-वन पेंशन की मांग भाजपा सरकार ने एक साल में पूरी की. शहीदों के स्मारक की मांग लंबे समय से टलती रही
मोदी जी ने स्मारक बनाकर देश को समर्पित किया.अलगाववादियों को हमने सिखाया है. अब उनके
अब ठंड में भी पसीने छूट रहे हैं.आज पूरे विश्व में पाकिस्तान अलग थलग पड़ा है. इस तरह देशी कूटनीतिक जीत भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुई.

ये भी पढ़ें - फीस नहीं भर पाने की सजा, 9वीं की छात्रा ने तीन घंटे खड़े होकर दी परीक्षा

अमित शाह ने कहा भाइयों चार दिन पाकिस्तान को भारी पड़े है ,हम कई साल विपक्ष में रहे लेकिन हमेशा देश हित मे सरकार के साथ थे लेकिन आज का विपक्ष देश के गौरवशाली क्षण पर भी सवाल खड़े कर रहा है.अलगाववादियों को हमने सिखाया है देश मे रहना है तो देश की भाषा बोलनी पड़ेगी.

सभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह ने बीजेपी की बाइक रैली को हरी झंडी दिखायी. वो खुद भी बाइक पर सवार हुए और कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया.

इससे पहले शाह विमान से उमरिया पहुंचे थे. हवाई पट्टी पर उनका स्वागत पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, BJP प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, लोकसभा प्रदेश प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह सहित पार्टी के तमाम बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज