लाइव टीवी

पुराने जमीन विवाद को लेकर आपस में भिड़े परिवार के लोग, एक की मौत व 7 घायल

Bijendra Tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 12, 2019, 7:55 AM IST
पुराने जमीन विवाद को लेकर आपस में भिड़े परिवार के लोग, एक की मौत व 7 घायल
पुराने विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोगों में खूनी संघर्ष..

पुराने जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोगों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोगों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि एक महिला समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना जिला मुख्यालय के पास ग्राम बड़ेरी की है.

दरअसल, एक ही परिवार के लोग पुराने जमीन विवाद को लेकर आपस में भिड़ गए. इसके बाद देखते ही देखते विवाद इतना ज्यादा गहरा गया कि लाठी-डंडे तक निकल आए और एक-दूसरे को पिटना शुरू कर दिया. इस तरह आपसी विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया, जिससे मुन्नीबाई नामक 55 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं परिवार की ही एक अन्य महिला समेत कुल 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मोर्चा संभाला और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां सभी घायलों का इलाज जारी है. वहीं मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं विवाद को देखते हुए एहतियातन बड़ेरी गांव और जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पक्ष परिवार के ही सदस्य हैं, जिनमें जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा था. बहरहाल, हमला करने वाला आरोपी फरार है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

 

ये भी पढ़ें:- 2 मिनट में उपद्रवियों को सबक सिखाएगी पुलिस, ये है उसका प्लान

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: छठे चरण में दिग्विजय और अखिलेश समेत इन दिग्गजों की किस्मत दांव पर 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उमरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 7:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर