लाइव टीवी

लड़की पर तलवार से हमला, काटे दोनों हाथ, बेटी को बचाने आए मां-बाप भी घायल
Umaria News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 21, 2019, 8:43 AM IST
लड़की पर तलवार से हमला, काटे दोनों हाथ, बेटी को बचाने आए मां-बाप भी घायल
लड़की पर तलवार से हमला, काटे दोनों हाथ बचाने आए मां-बाप भी घायल 

उमरिया में तलवार से एक 13 साल की लड़की के दोनों हाथ काटने का मामला सामने आ रहा है. हमले में लड़की के मां- बाप गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

  • Share this:
उमरिया में तलवार से एक 13 साल की लड़की के दोनों हाथ काटने का मामला सामने आ रहा है. हमले में लड़की के मां- बाप गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को कटनी के अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना मध्यप्रदेश के उमरिया जिला के चंदिया शहर का है. यहां अज्ञात बदमाशों द्वारा एक अग्रवाल परिवार पर जानलेवा हमला किया गया. बताया जा रहा है कि सुरेश अग्रवाल के घर में घुसकर कुछ अज्ञात अपराधियों ने तलवार से उनकी बेटी के दोनों हाथ काट डाले. साथ ही सुरेश अग्रवाल और उनकी पत्नि सोनिया अग्रवाल पर भी जानलेवा हमला किया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. तीनों घायलों की हालत गंभीर है. साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

(बिजेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

पत्नी दिनभर खींचती थी सेल्फी, पति ने मांगा तलाक तो कोर्ट ने दी ये सजा

अब जबलपुर में BJP के मंडल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर FIRतो क्या ससुर की हार का बदला लेने के लिए बॉलीवुड छोड़ राजनीति में एंट्री करेंगी करीना कपूर?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उमरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2019, 8:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर